27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दस लाख लोगों को देंगे नौकरी तभी दोबारा मांगने आयेंगे वोट – सम्राट चौधरी

दस लाख लोगों को देंगे नौकरी तभी दोबारा मांगने आयेंगे वोट - सम्राट चौधरी

डिप्टी सीएम व चिराग पासवान ने बुधवार को किया सभा को संबाेधित

सिमरी बख्तियारपुर, सहरसा.नगर परिषद क्षेत्र के उच्च विद्यालय मैदान पर बुधवार को खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, चिराग पासवान, हरी सहनी ने विपक्षी दलों के नेताओं पर जमकर हमला किया. इससे पूर्व मंच पर पहुंचते ही एनडीए नेता व कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया. सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 15 वर्षों तक विपक्षी दलों के नेता के माता-पिता मुख्यमंत्री रहे. बिहार का क्या हुआ, दोनों ने 15 साल के शासन में बिहार मे गर्त मे डालने का काम किया. लेकिन जब बिहार में वर्ष 2005 में नीतीश कुमार और सुशील मोदी की सरकार बनी तो बिहार में साढ़े सात लाख लोगों को नौकरियां मिली. इस बार हम लोगों ने वादा किया है कि 2025 में विधानसभा का चुनाव है. जिसमें हमने वादा किया है कि दस लाख लोगों को नौकरी देंगे. 2025 में वोट तभी मांगने आएंगे जब दस लाख लोगों को नौकरी देने का वादा पूरा करेंगे. वहीं सभा को संबोधित करते हुए लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दस वर्षों के कार्यकाल में गरीबों को मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है. देश के 25 करोड़ से ज्यादा लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकलने का काम किया है और समाज के सभी वर्गों को उचित सम्मान देने का काम किया. महिलाओं के लिए घरों में शौचालय बनाने और उज्ज्वला योजना के तहत लाभ देने और स्वास्थ्य लाभ के लिए आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक का मुफ्त इलाज का लाभ दिया गया. यह हमारे प्रधानमंत्री के सोच की रूपरेखा है. उन्होंने कहा कि गरीब जन कल्याण योजना के तहत 81 करोड लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है. वही 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का संकल्प हमारे प्रधानमंत्री ने लिया है. उन्होंने जाति – धर्म में कोई फर्क नहीं किया. उन्होंने सबका साथ – सबका विकास को लेकर चलने का काम किया है. सभा को संबोधित करते हुए हरी सहनी एवं बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने भी महागठबंधन पर जामकर निशाना साधा.

मंच पर टूट गया सोफा

बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर नप क्षेत्र के उच्च विद्यालय मैदान पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे लोजपा रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, हरी सहनी, संतोष कुमार सुमन जैसे ही मंच पर लगे सोफे पर बैठे कि थोड़ी ही देर बाद बीच सभा में ही सोफा टूट गया. जिसके बाद कुछ देर के लिए मंच पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि समय रहते एनडीए कार्यकर्ताओ द्वारा आनन-फानन में टूटा सोफा हटा कर कुर्सी लगाया गया. जिसके बाद दोबारा सुचारु रूप से कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें