1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa coaching teacher arrested for physical abuse case and blackmailing with video skt

Bihar News: मैट्रिक में टॉप कराने का झांसा देकर कोचिंग में शारीरिक शोषण, वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

सहरसा में एक दरिंदे कोचिंग संचालक ने छात्रा को मैट्रिक में टॉप कराने का झांसा देकर उसका यौन शोष किया. लड़की का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाता रहा. मामला सामने आने पर संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित
प्रभात खबर

सहरसा जिला मुख्यालय के शहर से सटे हकपाड़ा स्थित ज्ञानदीप कोचिंग के संचालक पर छात्रा को टॉपर कराने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है तो जिले के बसनही थाना क्षेत्र में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

आरोपित कोचिंग संचालक गिरफ्तार

पीड़ित छात्रा के पिता व पीड़ित लड़की की मां के आवेदन पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपित कोचिंग संचालक रवींद्र कुमार व बसनही थाना क्षेत्र के बलेठा निवासी गौतम कुमार को गिरफ्तार कर लिया. महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि दोनों आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

शारीरिक शोषण करके बनाया वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल

आवेदन में पीड़ित छात्रा के पिता ने कहा कि कोचिंग में उसकी पुत्री भी दसवीं में पढ़ती है. कोचिंग के संचालक बेटी को टॉप कराने का प्रलोभन देकर बहला फुसला कर छह माह पूर्व शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान वीडियो बना लिया और उसे दिखाकर ब्लैकमेल कर बराबर शारीरिक शोषण करने लगा.

पहले भी ऐसी घटना को दे चुका अंजाम

छात्रा के पिता ने पहले मामले की जानकारी संचालक के पिता व चाचा को दी. उसने कहा कि जो किया वह सही किया. वह ऐसे ही सबके साथ करता है. उसने गाली गलौज व धमकी देते कहा कि जो करना है करो, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. उन्होंने कहा कि कोचिंग संचालक पूर्व में भी ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिस कारण समाज में भी दंडित हुआ है. उन्होंने कहा कि इसमें उसके पिता कुशेश्वर राम व चाचा धनेश्वर राम का संरक्षण है.

शौच करने गयी लड़की के साथ किया दुष्कर्म

दूसरी घटना जिले के बसनही थाना क्षेत्र की है. जहां घर के पीछे शौच करने गयी दस साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की की मां के आवेदन पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है. आवेदन में उन्होंने कहा कि बच्ची घर के पीछे शौच करने गयी थी. जहां गांव के ही 26 वर्षीय गौतम कुमार ने उसका मुंह बंद कर मकई खेत ले जाकर दुष्कर्म किया. बच्ची रोते घर आयी तो सारी बात बतायी. मामले की जानकारी बसनही थाना को दी गयी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते उसे गिरफ्तार कर लिया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें