26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Happy Birthday: रामनवमी के कारण बेटी के जन्मदिन पर DIG को नहीं मिली छुट्टी, फेसबुक पर लिखा भावुक पोस्ट…

Happy Birthday: रामनवमी के कारण सहरसा के डीआईजी आईपीएस शिवदीप लांडे को छुट्टी नहीं मिली. फेसबुक पर भावुक संदेश पोस्ट कर बेटी अरहा का बर्थडे मनाया.

Happy Birthday: बेटी की खुशी पर ड्यूटी की जिम्मेदारी भारी पड़ी. आज 10 अप्रैल को सहरसा के डीआईजी आईपीएस शिवदीप लांडे की बेटी का जन्मदिन है. अपनी बेटी के जन्मदिन पर वह उसके पास रहना चाहते थे. लेकिन, रामनवमी के कारण उन्हें छुट्टी नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर अपनी बेटी का जन्मदिन का जश्न मनाया.

मुंबई में रहता है डीआईजी शिवदीप लांडे का परिवार

मालूम हो कि साल 2006 बैच के बिहार कैडर के आईपीएस शिवदीप लांडे का परिवार मुंबई में रहता है. उनकी पत्नी पेशे से डॉक्टर है. उन्हीं के साथ शिवदीप लांडे की बेटी अरहा स्कूल में पढ़ती है. बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए उन्होंने बिहार पुलिस मुख्यालय को आवेदन दिया था. लेकिन, रामनवमी की संवेदनशीलता के कारण उन्हें छुट्टी नहीं मिली.

फेसबुक पर बेटी की तस्वीर के साथ लिखा भावुक संदेश

आईपीएस शिवदीप लांडे ने अपने फेसबुक पेज पर बेटी को कांधे पर उठाये अपनी एक तस्वीर साझा की है. साथ ही काफी भावुक संदेश लिखा है. उन्होंने जन्मदिन के मौके पर मुंबई नहीं आ पाने को लेकर माफी भी मांगी है. साथ ही ड्यूटी को सर्वोपरि बताते हुए कहा है कि वर्दी की जिम्मेदारी जब होती है, तो उसमें कोई पिता नहीं होता.

फेसबुक पोस्ट कर आईपीएस शिवदीप लांडे ने कहा…

फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ”अरहा, मुझे माफ करना की यहां से छुट्टी न मिल पाने की वजह से मैं आपके बर्थडे पर आज मुंबई में आपके पास नहीं हो सकता हूं. मैंने सर्वदा खाकी के फर्ज को सर्वोपरि माना है. परंतु, शायद मैं ये भूल गया था कि खाकी में कोई पिता नहीं होता…”

35 हजार से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट कर दी नन्हीं अरहा को शुभकामना

शिवदीप लांडे के फेसबुक पोस्ट पर यूजर्स काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. करीब 35 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. वहीं, करीब साढ़े छह हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है. कमेंट में यूजर्स नन्हीं अरहा को जन्मदिन की बधाई और शुभकामना दे रहे हैं. वहीं, आईपीएस शिवदीप लांडे का वर्दी के प्रति जिम्मेदारी का भी यूजर्स ने स्वागत किया है. करीब 125 लोगों ने पोस्ट को साझा भी किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें