1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. bihar news people started fishing on the road in saharsa ksl

Bihar News: सहरसा में सड़क पर मछली पकड़ने लगे लोग, ...जानें क्या है मामला?

आपने नदी और तालाब में मछली मारते और पकड़ते देखा होगा, लेकिन सहरसा में सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है और तस्वीर निकल कर सामने आ रही है, उसमें सड़क पर मछली पकड़ने के लिए लोगों का उमड़ना है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar News: सड़क पर मच्छरदानी लेकर मछली पकड़ते लोग.
Bihar News: सड़क पर मच्छरदानी लेकर मछली पकड़ते लोग.
प्रभात खबर

Bihar News: आपने नदी और तालाब में मछली मारते और पकड़ते देखा होगा, लेकिन सहरसा में सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है और तस्वीर निकल कर सामने आ रही है, उसमें सड़क पर मछली पकड़ने के लिए लोगों का उमड़ना है. कोई मछली पकड़ने के लिए मच्छरदानी का इस्तेमाल कर रहा है, तो कोई हाथ से मछली पकड़ने के लिए अपनी नजर मछली पर गड़ाये हुए है, ताकि एक भी मछली छूट ना जाये.

Bihar News: मछली पकड़ने के दौरान राहगीरों को हुई परेशानी.
Bihar News: मछली पकड़ने के दौरान राहगीरों को हुई परेशानी.
प्रभात खबर

यह वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. दरअसल, यह सड़क जिला मुख्यालय से सदर प्रखंड कार्यालय जानेवाली मुख्य सड़क है. सड़क जर्जर होने की वजह से यहां सालों भर पानी जमा रहता है. बरसात में तो मानो कोई तालाब ही हो. ऐसे में कई बार इस सड़क के गड्ढे में पानी जमा होने के कारण गाड़ी पलट जाती है और लोग जख्मी हो जाते है. ऐसा ही नजारा उस वख्त देखने को मिला, जब मछली लदा टेम्पो सड़क पर पानी में पलट गया और मछली सड़कों पर जमे पानी में तैरने लगी.

आसपास के लोग टेम्पो को खड़ा तो कर दिये, लेकिन सड़क पर तैरती मछली पकड़ने के लिए भीड़ जमा हो गयी. मछली पकड़ने के लिए जिसऐ जो मिला, उसे पकड़ने लगा. इस दौरान रास्ते से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. लोग अपनी गाड़ी लगाकर नजारे को तो देखते ही रहें, वहीं सड़क पर मछली मार रहे लोगों के हटने का इंतजार भी करते रहे, ताकि अपने गंतव्य जगह पर पहुंच सके.

इस जर्जर सड़क से रोजाना प्रखंड कार्यालय और अंचल कार्यालय बीडीओ, सीओ सहित सभी कर्मचारियों का जाना-आना होता है, लेकिन किसी ने इस जर्जर सड़क का सुधि लेने का काम नहीं किया. यही वजह है इस जर्जर सड़क पर सालों भर पानी भरा रहता है. वहीं, बरसात के दिनों में सड़क एक तालाब जैसा बन जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें