1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. accident in rohtas ambulance going from bokaro to banaras collided with truck two died asj

रोहतास में बड़ा सड़क हादसा, बोकारो से शव लेकर बनारस जा रही एंबुलेंस ट्रक से टकरायी, दो लोगों की मौत

रोहतास जिले में नेशनल हाईवे 2 पर गुरुवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो जाने की सूचना है. हादसे के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार से आ रही एक एंबुलेंस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
फाइल

सासाराम. रोहतास जिले में नेशनल हाईवे 2 पर गुरुवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो जाने की सूचना है. हादसे में साला और बहनोई की मौत हो गयी. घटना चेनारी थाना क्षेत्र के खुरमाबाद की है. हादसे के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार से आ रही एक एंबुलेंस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी.

दो लोगों की मौके पर ही मौत

एंबुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद उसके परखच्चे उड़ गये. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. एक सवार के घायल होने की खबर है. एंबुलेंस सवार लोग झारखंड के बोकारो से शव लेकर दाह संस्कार के लिए उत्तर प्रदेश के बनारस जा रहे थे. तभी खुरमाबाद गांव के पास यह हादसा हो गया.बताया जा रहा है कि दोनों मृतक शंभू कुमार और गोपाल प्रसाद सिंह रिश्ते में साला और बहनोई थे, जो अपनी चाची का शव लेकर वाराणसी जा रहे थे. इसी दौरान ये लोग हादसे के शिकार हो गए.

हादसे का कारण पता नहीं

जानकारी के अनुसार एंबुलेंस चालक ने तेज रफ्तार के कारण एंबुलेंस पर से नियंत्रण खो दिया था, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि एंबुलेस चालक के झपकी लेने के कारण यह हादसा हुआ है. हादसे का कारण जो भी रहा हो लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में घायल एक शख्स को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

कुछ देर के लिए एनएच पर जाम

सूचना मिलने पर चेनारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि मृतक आपस में रिश्तेदार थे और बोकारो के रहने वाले थे. वे अपने परिजन का शव लेकर बनारस में दाह संस्कार के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गयी. इससे कुछ देर के लिए एनएच पर जाम लग गया था.

परिवार पर टूटा मातम का कहर

परिजनों ने बताया कि दोनों व्यक्ति बेगूसराय जिला के नावोकोठी के रहने वाले थे. घटना के बाद 47 वर्षीय शंभू कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि 55 वर्षीय गोपाल प्रसाद सिंह की मौत हॉस्पिटल ले जाने के दौरान हुई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया. एक महिला के निधन से पहले ही परिवार शोकाकुल था, वहीं दो अन्य लोगों की मौत की खबर ने परिजनों को बेहाल कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें