27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar: नवादा में मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, ट्रक ने बाइक को रौंदा, 3 जख्मी

नवादा में मैट्रिक परीक्षा के दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक बाइक पर सवार होकर चार लोग मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक परीक्षार्थी की मौत हो गयी.

Bihar News: बिहार के नवादा में मैट्रिक परीक्षा देने जा रहा छात्र सड़क हादसे का शिकार हो गया. ट्रक की चपेट में आकर उसकी मौत हो गयी. घटना जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बागीवरडीहा मोड़ के पास की है. जहां एक बाइक पर सवार होकर चार लोग रोह गांव से निकले थे. मैट्रिक परीक्षा देने ये युवक सेंटर जा रहे थे. अचानक बागीवरडीहा मोड पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी.

ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी

ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी. हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हालत में अस्पताल भेजे गए हैं. घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों को मिली तो वो मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे सभी युवक

जख्मी छात्रों को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. इस दौरान सदर अस्पताल में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं प्राथमिक इलाज के बाद घायल युवकों को पटना रेफर कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दो जख्मी युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं मृतक की पहचान संकेत कुमार के रूप में हुई है जो रोह के मोरमा निवासी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक व अन्य जख्मी आपस में रिश्तेदार ही हैं.

Also Read: Bihar: बांका में हाइवा ने बाइक में मारी टक्कर, मैट्रिक परीक्षा देने जा रही छात्रा समेत 3 जख्मी,हायर सेंटर रेफर
बांका में भी हादसा

मैट्रिक परीक्षार्थी के साथ सड़क हादसे की घटना बांका जिला में भी घटी है. जहां परीक्षा देने जा रही एक छात्रा जख्मी हुई है. छात्रा अपने भाई व एक अन्य युवक के साथ मिलकर परीक्षा देने एक ही बाइक से जा रही थी. इसी दौरान एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे तीनो जख्मी हो गए. तीनों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें