30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हर विपत्ति पर जनता के आगे हम ढाल बनकर रहेंगे खड़ा : पप्पू यादव

गुलाबबाग में नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव का किया गया अभिनंदन

गुलाबबाग में नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव का किया गया अभिनंदन

बोले-पूर्णिया जीतने नहीं बल्कि इतिहास बनाने आये थे

नागरिकों को सांसद ने दिलाया शांति और सुरक्षा का पूरा भरोसा

पूर्णिया. नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है कि वे यहां जीतने नहीं बल्कि इतिहास बनाने आये थे और पूर्णिया की जनता ने इतिहास बना दिया. इस जनादेश के लिए तमाम मतदाताओं का आभार जताते हुए श्री यादव ने कहा कि जनता के आशीर्वाद की बदौलत पूरे देश में पूर्णिया ने इतिहास बनाया है. उन्होंने कहा कि पूर्णिया में वे अमन चैन चाहते हैं. पूर्णिया उनकी मां है और मां का यह बेटा हर विपत्ति पर जनता के आगे ढाल बनकर खड़ा रहेगा. नवनिर्वाचित सांसद श्री यादव बुधवार को गुलाबबाग स्थित मेला ग्राउंड में आयोजित स्वागत सह अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि हर वर्ग, हर जाति और हर मजहब के लोगों ने उन्हें वोट दिया. मंदिरों व मस्जिदों में मेरे लिए दुआएं की गई. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि बड़े व्यापारियों में भले ही हिचकिचाहट थी पर नई पीढ़ी के छोटे व्यापारी, दुकानदार, कामगारों ने पूरी इमानदारी से साथ दिया. इसके लिए वे आभारी हैं. उन्होंने कहा कि पूर्णिया पप्पू हो गया और पप्पू पूर्णिया का हो गया. यह जीत पूर्णिया के आम अवाम की जीत है, पूर्णिया के जन-जन की जीत है. उन्होंने कहा कि जनता की हर परेशानी अब उनकी होगी. उन्होंने भरोसा दिलाया कि हर परेशानी में वे पूर्णिया के आम अवाम के साथ रहेंगे.

डाॅक्टरों व अधिकारियों को चेताया :

समारोह को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने अगाह करते हुए कहा कि अब यहां शोषण और दोहन का धंधा नहीं चलेगा. सबसे पहले उन्होंने उन डाॅक्टरों को चेताया फिर क्रमवार रुप से जमीन माफिया, अंचलाधिकारियों, सभी थानाध्यक्ष एवं अन्य अधिकारियों को जनता के दोहन-शोषण से बाज आने को कहा. श्री यादव ने उन्हें यह अहसास दिलाया कि पूर्णिया बदल चुका है, आप लोग भी खुद को बदल लें. अगर आप अपने आप को नहीं बदलते हैं तो स्वेच्छा से तबादला करा लें. इस तरह के मामलों में कानून के प्रावधानों के तहत वे जनता की सुरक्षा के लिए आगे खड़ा रहेंगे.

पूर्णिया को अपराध मुक्त बनाने में दें योगदान :

श्री यादव ने आग्रह करते हुए श्री यादव ने कहा कि पुलिस प्रशासन पूर्णिया को अपराध मुक्त बनाने में अपना अहम योगदान दे ताकि पूर्णिया में अमन चैन का का माहौल कायम हो सके. इस अवसर पर पूर्व नप अध्यक्ष निर्मल कुमार उर्फ जवाहर यादव, राजेश यादव, बबलू भगत, अब्दुल सत्तार, अरुण कुमार अकेला, अशोक दास, दिवाकर चौधरी, वार्ड पार्षद प्रदीप जायसवाल, व्यवसायी रघुबीर अग्रवाल, विरेन्द्र दुग्गड़, ऋषभ पुगलिया आदि समेत बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक मौजूद थे.

फोटो. 5 पूर्णिया 15- नव निर्वाचित सांसद का स्वागत अभिनंदन करते गुलाबबाग के नागरिक

16- मौके पर मौजूद स्थानीय लोग.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें