29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar By Election: रूपौली उपचुनाव में पुलिस और स्थानीय लोगों में झड़प, जख्मी दारोगा को पूर्णिया रेफर किया गया

बिहार में रूपौली उपचुनाव के मतदान के दौरान एक बूथ पर पुलिस और पब्लिक में झड़प हो गयी जिसमें एक दारोगा जख्मी हुए हैं.

Bihar By Election: बिहार के पूर्णिया में रूपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर बुधवार को मतदान कराया जा रहा है. यहां 11 उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला आज तीन लाख से अधिक मतदाता करेंगे. सुबह 7 बजे से मतदान शुरू करा दिया गया. कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग कराया जा रहा है. इस बीच कुछ बूथों पर विवाद भी छिड़ा. भवानीपुर के बूथ पर पुलिस और पब्लिक में झड़प के कारण माहौल बिगड़ा. इस विवाद में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं.

पुलिस और पब्लिक में झड़प

भवानीपुर के शहीदगंज के मध्य विद्यालय भंगरा के बूथ पर पुलिस और पब्लिक में झड़प हो गयी. बूथ के सामने काफी लोग जमा हो गए. जिसके बाद पुलिस प्रशासन भी सक्रिय हुई. बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर तैनात हुए. इस घटना में एक दारोगा भी जख्मी हो गए. घायल एस आई तारकेश्वर सिंह को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. बेहतर इलाज के लिए उन्हें पूर्णिया रेफर किया गया है.

ALSO READ: Bihar By Election: रूपौली उपचुनाव में पुलिस पर वोटर को पीटने का आरोप, धरने पर बैठी प्रत्याशी की पत्नी

इन बूथों पर भी विवाद छिड़ा

रूपौली उपचुनाव में मतदान के दौरान एक और जगह विवाद छिड़ा. जब पुलिस पर एक मतदाता की पिटाई का आरोप लगा. इसके विरोध में स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और प्रदर्शन किया.पुलिस पर आरोप लगाकर घटना के विरोध में निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह की पत्नी व जिला पार्षद प्रतिमा कुमारी भी धरना पर बैठ गयी. रूपौली विधानसभा के बूथ नंबर 235,236,237,238 का यह मामला था.

रूपौली में कड़े पहरे के बीच मतदान

इधर, रूपौली सीट पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. जिला नियंत्रण कक्ष से प्राप्त सूचना के अनुसार दिन में 1 बजे बजे तक 39.36% मतदान हुआ. चप्पे-चप्पे पर पुलिस व सुरक्षाबलों की तैनाती की गयी है. रूपौली के तमाम बॉर्डर सील किए गए हैं और सीमा से सटे इलाके में भी निगरानी कड़ी रखी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें