1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. purnia student studying mbbs in nepal fell into river while taking selfie

जानलेवा बनी सेल्फी की चाह, नेपाल में MBBS की पढ़ाई कर रहा पूर्णिया का छात्र नदी में गिरा

By Rajat Kumar
Updated Date

पूर्णिया : नेपाल के विराटनगर स्थित नोबेल मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा पूर्णिया का एक छात्र धनकुटा के मूलघाट स्थित तमोर नदी में सेल्फी लेने के दौरान नदी में गिर गया. इसके बाद से ही वह लापता है. लापता छात्र पूर्णिया निवासी स्टेट बैंक शाखा के मैनेजर सुमन कुमार शर्मा का पुत्र विनीत शर्मा (25) है. वह एमबीबीएस तीसरे वर्ष का छात्र है. घटना शनिवार दोपहर की है. इसकी पुष्टि मूलघाट पुलिस चौकी ने की है.

कुछ समय पूर्व ही खत्म हुई थी परीक्षा, दोस्तों संग गया था घूमने

बताया जा रहा है कि विनीत अपने तीन अन्य साथी के साथ छुट्टी के दिन घूमने के लिए धनकुटा के मूलघाट गया था. नोबेल मेडिकल कॉलेज प्रशासन शाखा के प्रशासकीय अधिकारी दीपेश राई ने बताया कि नदी में लापता छात्र की परीक्षा अभी कुछ समय पहले ही समाप्त हुई थी. परीक्षा खत्म होने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था, जहां सेल्फी लेने के क्रम में यह घटना हुई है.

वहीं तोमर इलाके में भारी वर्षा के कारण छात्र के खोजी कार्य में कुछ समय बाधा आयी थी, लेकिन बारिश समाप्त होने के बाद पुनः खोजी कार्य जारी है. छात्र को खोजने के लिए सशस्त्र पुलिस बल व नेपाल पुलिस की टीम को लगाया गया है. धनकुटा जिले के एसपी सुदर्शन थापा ने बताया कि घटना के बाद से ही नेपाल पुलिस व सशस्त्र पुलिस की टीम खोजी कार्य में लगी हुई है. इस मामले का संज्ञान भारतीय राज्य दूतावास काठमांडू ने लेते हुए इस पूरे मामले की जानकारी जिला प्रशासन से ली है. वहीं युवक को खोजने के लिए नेपाल पुलिस अपने सभी संसाधनों का इस्तेमाल कर रही है. नदी में तेज बहाव व नदी के गहरा होने के कारण युवक को खोजने में काफी परेशानी हो रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें