29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद शनिवार शाम पटना लौटने के क्रम में एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ उनका स्वागत किया. साथ ही फूलों का गुलदस्ता भेंटकर जदयू कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया.

Undefined
नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत 8

जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को पहली बार दिल्ली से पटना पहुंचे. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद जदयू कार्यकर्ताओं ने अपने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का जोरदार स्वागत किया. भारी संख्या में जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाये. उनके साथ पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद थे. दोनों एक साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले.

Undefined
नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत 9

सीएम नीतीश कुमार के आगमन की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पार्टी नेता, कार्यकर्ता और समर्थक उनके स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे. सीएम जब एयरपोर्ट से निकले तो कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं और ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया.

Undefined
नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत 10

एयरपोर्ट से निकलने के बाद सीएम ने कुछ दूरी तक पैदल मार्च किया और अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर सीएम आवास के लिए रवाना हो गये.

Undefined
नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत 11

बता दें कि ललन सिंह ने शुक्रवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पार्टी का नया अध्यक्ष चुना गया. नीतीश के जेडीयू अध्यक्ष बनने से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. इसकी एक झलक शनिवार की शाम पटना एयरपोर्ट पर देखने को मिली.

Undefined
नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत 12

आपको बता दें कि जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार शाम करीब छह बजे नई दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचे. इससे पहले सीएम ने नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर पार्टी के 22 प्रदेश अध्यक्षों, प्रभारियों और अन्य नेताओं से एक-एक कर मुलाकात की थी.

Undefined
नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत 13

नीतीश कुमार के साथ बैठक में प्रदेश अध्यक्षों ने उन्हें पार्टी की कमान संभालने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं और अपने-अपने राज्यों में पार्टी संगठन की स्थिति सहित राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने-अपने राज्य में आने का अनुरोध किया. इस पर मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम तय कर वहां पहुंचने का आश्वासन दिया.

Undefined
नीतीश कुमार के जदयू अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पटना एयरपोर्ट पर गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत 14
Also Read: जदयू अध्यक्ष बनने के बाद नीतीश कुमार ने की अहम बैठक, राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारियों को दिए मंत्र Also Read: Video: आखिर ललन सिंह ने क्यों दिया इस्तीफा?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें