1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. yasin malik accepted terrorist connection effects bihar politics as sanjay jaiswal targets rahul gandhi skt

यासीन मलिक ने कबूला आतंकी कनेक्शन का गुनाह तो संजय जायसवाल ने राहुल गांधी व मनमोहन सिंह पर साधा निशाना

कश्मीर घाटी के अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने अदालत में आतंकवादी गतिविधियों से जुड़ा अपना गुनाह कबूला तो बिहार में सियासी आंच तेज हुई. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने इसे लेकर गांधी परिवार और मनमोहन सिंह पर निशाना साधा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यासीन मलिक के मुद्दे पर संजय जायसवाल ने राहुल गांधी को घेरा
यासीन मलिक के मुद्दे पर संजय जायसवाल ने राहुल गांधी को घेरा
फाइल फोटो

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आतंकी यासीन मलिक के अदालत में अपराध कबूलने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री के साथ मुस्कुराती हुई इस आतंकी की तस्वीरों को देख इसके शिकार हुए लोगों के परिजनों के दिल पर क्या बीतती होगी? राहुल गांधी इसका जवाब जरूर ट्विट करें.

मनमोहन सिंह के साथ वाली तसवीर का जिक्र

डॉ जायसवाल ने लिखा कि दुर्दांत आतंकी यासीन मलिक ने वायुसेना के अधिकारियों समेत न जाने कितने मासूमों को मौत के घाट उतारा. कितने घर बर्बाद किये होंगे. लेकिन इतने कुकर्मों के बावजूद कांग्रेस राज में इसका क्या दबदबा था, यह तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के हाथों में हाथ डाले इसकी तस्वीर से पता चलता है.

टुकड़े-टुकड़े और आजादी गैंग का जिक्र किया

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा कि उस समय देश के शीर्ष मीडिया संस्थान इस नराधम को ‘यूथ आइकॉन’ बताते थे. देश के टुकड़े-टुकड़े लगाने वाले ‘आजादी गैंग’ के लिए तो इससे बड़ा नायक कोई और था ही नहीं. लुटियंस के गलियारों में पसरा यह ‘इकोसिस्टम’ इतना मजबूत है कि दिल्ली की सत्ता पर किसी को काबिज नहीं होने देता था.

बहरहाल, भगवान के घर देर जरुर होती है, लेकिन अंधेर नहीं. यासीन मलिक के बाद कांग्रेस राज में छुट्टा घुमने वाले बिट्टा कराटे, शब्बीर शाह, मसर्रत आलम, मोहम्मद यूसुफ शाह, आफताब अहमद शाह जैसे हत्यारे और आतंकी सब कतार में हैं. निरपराध हिन्दुस्तानियों के बहे लहू के एक-एक कतरे का हिसाब होगा.

यासीन मलिक ने कबूला गुनाह

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी के अलगाववादी नेता यासीन मलिक अभी सुर्खियों में है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यासीन मलिक ने दिल्ली कोर्ट के आगे अपने उपर लगे सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है. आतंकवाद से लेकर आतंकी कृत्यों की साजिश रचने तक जैसे आरोपों को यासीन मलिक ने कबूल किया है. अपने उपर लगे देशद्रोह की धारा को भी वो सही मान चुका है. कश्मीर घाटी में आतंकी गतिविधियों से जुड़े मामले को लेकर अदालती कार्रवाई के दौरान उसने ऐसे कई आरोपों को स्वीकार किया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें