1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. wife husband died due to electric current in bihta patna news today skt

Patna News: सड़क पर गिरे तार में दौड़ रहा था हाई वोल्टेज करंट, चपेट में आकर पति-पत्नी की मौत, हंगामा

पटना के बिहटा में बिजली के करंट से पति-पत्नी की जान चली गयी. आक्रोशित लोग शवों के साथ विरोध प्रदर्शन करने बिहटा के पावरग्रिड पहुंचे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में करंट लगने से पति-पत्नी की मौत
बिहटा में करंट लगने से पति-पत्नी की मौत
prabhat khabar

पटना के बिहटा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गयी है. मृतक आपस में पति- पत्नी बताए जा रहे हैं. वहीं इस घटना के बाद लोगों में जमकर आक्रोश है. आक्रोशित लोग शवों के साथ बिहटा के पावरग्रिड पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. मृतकों की पहचान उपेंद्र कुमार और उनकी पत्नी नीलू देवी के रूप में की जा रही है.

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली का तार यहां टूटकर कई दिनों से गिरा हुआ है. कई बार विभाग के इंजीनियर को इसकी शिकायत की गई. उन्हें बताया गया कि कोई भी बड़ी अनहोनी अनजाने में हो सकती है. लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी. आज उसका परिणाम इन दो लोगों को भुगतना पड़ा.

मामला बिहटा क्षेत्र के पटेल हाल्ट सहबाजपुर गांव का है जहां गुरुवार की सुबह खेत में काम करने जा रहे कुछ लोग बिजली के तार में दौड‍़ रहे करंट की चपेट में आ गए. जिससे पति-पत्नी की मौत हो गयी और तीन लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं.

मृतक पति की पहचान शहबाजपुर निवासी अकलू महतो का 40 वर्षीय पुत्र उपेंद्र कुमार एवं पत्नी की पहचान नीलू देवी के रूप में हुई है जबकि इस घटना में घायल की पहचान अकलू महतो ,अकुल महतो की पत्नी एवं राहुल कुमार के रूप में हुई.

जो 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. परिजनों ने शवों को लेकर राघोपुर स्थित बिजली विभाग कार्यालय के मुख्य द्वार के पास विरोध किया. बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाकर शवों को सड़क पर रखकर बिहटा- औरंगाबाद मुख पथ को जाम कर दिया गया है.इधर घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने में जुट गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें