25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलजमाव के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

साधबाबा स्थान से लेकर गवासा शेखपुरा तक जाने वाली मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क पर ढकवाहाचक गांव के पास जलजमाव के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया.

प्रतिनिधि, बाढ

बाढ़ प्रखंड के साधबाबा स्थान से लेकर गवासा शेखपुरा तक जाने वाली मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क पर ढकवाहाचक गांव के पास जलजमाव के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने प्रशासन और विधायक के खिलाफ नारेबाजी की और घंटों सड़क को जाम रखा.

ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क पर सालों भर पानी जमा रहता है, जिसके कारण कई गांवों के ग्रामीणों को आने-जाने में कठिनाई होती है. जलजमाव के कारण इ-रिक्शा, ऑटो, बाइक, साइकिल आने-जाने के क्रम में अक्सर पलट जाते है, जिससे लोग दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं. इस सड़क को बनाने के लिए प्रशासन और विधायक को कई बार आवेदन दिए जाने के बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है. ग्रामीणों ने आक्रोश में विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू का पुतला दहन कर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम को हटवाया. ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द जलजमाव की समस्या से निजात नहीं मिले, नहीं तो आगे उग्र प्रदर्शन होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें