1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. three people died after being hit by a train in patna two children among those killed asj

पटना में दादी के साथ स्कूल से लौट रहे थे दोनों बच्चे, ट्रेन से कटकर तीनों की मौत

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है. बताया जा रहा है कि दादी और पोता-पोती रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गये. इस हादसे में जहां तीन की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक की जान बाल-बाल बच गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हादसे की जगह पर जमा भीड़
हादसे की जगह पर जमा भीड़
ट्वीटर

पटना. राजधानी पटना में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा फतुहां रेलवे गुमटी के पास हुआ है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है. बताया जा रहा है कि दादी और पोता-पोती रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गये. इस हादसे में जहां तीन की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक की जान बाल-बाल बच गयी.

तीनों का कराया गया पोस्टमार्टम

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी के जवानों ने तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान छोटी लाइन निवासी 60 वर्षीय सरोज देवी, 6 वर्षीय आकाश कुमार और 4 वर्षीय जिया कुमारी के रूप में हुई है. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है.

स्कूल से लौट रहे थे बच्चे  

बताया जा रहा है कि स्कूल से छुट्टी होने बाद दादी अपने पोता और पोती को लेकर घर जा रही थी. इसी दौरान रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के अचानक आ जाने से तीनों उसकी चपेट में आ गये और घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है.

बक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

बक्सर. दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के बक्सर स्टेशन के समीप एक अधेड़ की ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी को दिया. सूचना मिलते जीआरपी मौके पर पहुंची. जहां जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वही मृतक की पहचान को लेकर जीआरपी आसपास के इलाके में पूछताछ कर रही है. हालांकि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

मृतक की पहचान नहीं हो पायी है 

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि शनिवार की सुबह जीआरपी को सूचना मिली कि एक अधेड़ की रेलवे ट्रैक को पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. सूचना मिलते ही जीआरपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वही जीआरपी मृतक की पहचान को लेकर आसपास के इलाके में पूछताछ कर रही है. हालांकि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें