14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना का फ्लैट बंद कर डॉक्टर गये गांव, हो गयी चार लाख से अधिक के गहने व कीमती सामान...

पटना का फ्लैट बंद कर डॉक्टर गये गांव, हो गयी चार लाख से अधिक के गहने व कीमती सामान की चोरी

पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह अपने परिवार के साथ 13 जनवरी को गांव गये थे और 15 जनवरी को उनके पड़ोसी ने यह जानकारी दी कि उनके फ्लैट के गेट का ताला टूटा हुआ है. इसके बाद वह 16 जनवरी को घर पर पहुंचे, तो पाया कि हर कमरे में सामान बिखरा पड़ा है

पटना के राजीव नगर थाने की नंदनपुरी कॉलोनी में मौर्य पथ स्थित शांतिकुंज अपार्टमेंट में रहने वाले डॉक्टर संजय कुमार मिश्र अपने मधुबनी के सुगौना गांव में गये थे और चोरों ने चार लाख रुपये से अधिक कीमत के गहने, लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चुरा लिया. इस संबंध में उन्होंने राजीव नगर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. उन्होंने पुलिस को जानकारी दी है कि वह अपने परिवार के साथ 13 जनवरी को गांव गये थे और 15 जनवरी को उनके पड़ोसी ने यह जानकारी दी कि उनके फ्लैट के गेट का ताला टूटा हुआ है. इसके बाद वह 16 जनवरी को घर पर पहुंचे, तो पाया कि हर कमरे में सामान बिखरा पड़ा है और लैपटॉप, पेन ड्राइव, नकद 30 हजार व करीब 2.50 लाख से अधिक कीमत के गहने चोरी हो गयी है. इसके बाद उन्होंने राजीव नगर थाने को मामले की जानकारी दी.

चोरों ने कर ली बीएमपी पांच से बैटरी की चोरी

चोरों की हिम्मत इतनी बढ़ी हुई है कि इन लोगों ने बीएमपी पांच में लगे हुए नये वाहन से बैटरी की चोरी कर ली है. हुआ यह कि चोर दूसरे वाहन की बैटरी चोरी करने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने देख लिया और फिर खदेड़ा तो वे लोग भाग गये. इसके बाद जांच की तो पाया कि एक नये वाहन की बैटरी गायब थी और एक अन्य वाहन की बैटरी खुली हुई अवस्था में थी. इस संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है.

विधायक के दारोगा राय पथ स्थित पुराने आवास में चोरी

घोषी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामबली सिंह यादव के दारोगा राय पथ स्थित पुराने आवास ब्लॉक ए फ्लैट नंबर 302 से चोरों ने कंबल, नल, कपड़ा, कुलर व कई दस्तावेजों की चोरी कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक ने कोतवाली थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है और अज्ञात पलंबर पर शंका जाहिर क्यै है. विधायक ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनका नाया आवास अब वीरचंद पटेल पथ में चला गया है और पुराने आवास से सामान को लाने का काम जारी है. इस दौरान पुराना आवास बंद रहता है और चोरों ने चोरी कर ली है. विधायक के बयान के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

Also Read: पटना की तरह दूसरे शहरों में कचरा प्वाइंट साफ कर लगेगा स्वास्थ्य शिविर, मुफ्त इलाज के साथ मिलेगी दवा

तीन लाख से अधिक कीमत के गहने व अन्य सामान चोरी

बुद्धा कॉलोनी थाने के दक्षिणी मंदिरी काठपुल चीना काेठी इलाके में रहने वाले सुरेंद्र राम के घर से चोरों ने करीब तीन लाख रुपये कीमत के गहने व अन्य कीमती सामान चुरा लिया. इस संबंध में सुरेंद्र राम ने बुद्धा कॉलोनी थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ में प्राथमिकी दर्ज करा दी है. सुरेंद्र राम ने पुलिस को जानकारी दी है कि वे 14 जनवरी को अपनी बेटी के घर जगनपुरा जन्मदिन की पार्टी में गये थे. इसके बाद 15 जनवरी की देर शाम जब घर लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ पाया और आलमीरा व लॉकर भी टूटा था. चोरों ने उनके घर से गहने चुरा लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें