22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना में विधायक और सिपाही के सरकारी आवास में हो गयी चोरी, थाना कैंपस से पुलिस की बाइक तक उड़ा ले गए चोर

Patna Crime News: पटना में चोरों ने अब बेखौफ होकर विधायक और सिपाही तक के सरकारी आवास को खंगाला है.

पटना में चोर इस कदर अब बेखौफ हो गए हैं कि पुलिस से लेकर विधायक तक के आवास में घुसकर चोरी कर रहे हैं. ऐसी ही कुछ घटनाएं सामने आयी हैं. जहां मीनापुर विधायक के सरकारी आवास में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. जबकि पुलिस लाइन क्वार्टर में सिपाही के आवास में चोरी कर ली गयी. इतना ही नहीं, चोरों ने सचिवालय थाना कैंपस से सिपाही की बाइक तक चोरी कर ली. थाने के मालखाने से एक कार की चोरी कर ली गयी. कई गाड़ियों के पार्ट्स चोरों ने पार कर लिए हैं. कोतवाली थाना के मालखाना के लिए अब थानेदार सुरक्षित जगह की मांग एसएसपी से कर रहे हैं.

विधायक के सरकारी आवास में चोरी

पटना सचिवालय थाने के स्टैंड रोड स्थित मुजफ्फरपुर के मीनापुर विधानसभा के विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव के सरकारी आवास से चोरों ने सभी बाथरूम में लगे बेसिन, नल व पाइप की चोरी कर ली. साथ ही बाथरूम व अन्य जगहों पर लगे सामान में तोड़फोड़ भी की गयी. इस दौरान किसी एक चोर का हाथ कट गया और उसका ब्लड गिरा हुआ पाया गया. इस संबंध में मुजफ्फरपुर के मीनापुर निवासी संजय कुमार ठाकुर ने सचिवालय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ में केस दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस लाइन क्वार्टर में रहने वाले सिपाही के आवास में चोरी

पटना के लोदीपुर नवीन पुलिस केंद्र में कार्यरत और उसी परिसर के क्वार्टर नंबर 47 में रहने वाले सिपाही अजीत कुमार के कमरे का ताला तोड़ कर चोरों ने गैस सिलिंडर, भगवान की मूर्ति व अन्य सामान को चुरा लिया. साथ ही रुपये व गहने खोजने के चक्कर में सारे कमरे में सामान को बिखरा दिया. अजीत कुमार मूल रूप से जहानाबाद के मखदुमपुर के सेरथुआ के रहने वाले हैं और वे 24 फरवरी को अपने घर चले गये थे. इसी दौरान उनके भाई वरूण कुमार ने बताया कि क्वार्टर का ताला टूटा हुआ है और चोरी हुई है. इसके बाद वे पटना पहुंचे और बुद्धा कॉलोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ में केस दर्ज करा दिया है.

सचिवालय थाना कैंपस से सिपाही की बाइक चोरी

पटना के सचिवालय थाना से सटे सिपाहियों के आवास परिसर से चोरों ने अपाची बाइक चोरी कर ली. यह बाइक सिपाही सरस्वती पंडित की थी. उन्होंने 25 फरवरी की रात दस बजे तक बाइक को देखा था और 26 फरवरी की सुबह गायब पाया. इस संबंध में उन्होंने सचिवालय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.

कोतवाली थाना के मालखाना के लिए सुरक्षित जगह मांगी

कोतवाली थाना परिसर में स्थित मालखाने को सुरक्षित जगह पर स्थानांतरित करने का आग्रह एसएसपी राजीव मिश्रा से किया गया है. इस संबंध में कोतवाली थानाध्यक्ष राजन कुमार ने एसएसपी को पत्र भी लिखा है. उन्होंने एसएसपी से आग्रह किया है कि मालखाने के लिए कोई सुरक्षित जगह खोज कर वहां स्थानांतरित कर दिया जाये. बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बांसघाट में स्थित गांधी मैदान थाने के मालखाना से हुंडई कार गायब होने का मामला हाल में ही सामने आया था. इसके बाद ही कोतवाली पुलिस ने एसएसपी से आग्रह किया है. साथ ही अन्य थाने की पुलिस ने भी मालखाना के लिए सुरक्षित जगह की पहचान करने व सामान को वहां स्थानांतरित करने का आग्रह एसएसपी से किया है. विदित हो कि कोतवाली थाना परिसर में कई वाहन पड़े हुए हैं और जगह भरी हुई है.

नहीं मिली मालखाना से गायब कार

गांधी मैदान थाने के बांसघाट इलाके में स्थित मालखाने से गायब हुई हुंडई एसेंट कार के संबंध में जानकारी नहीं मिल पायी है. साथ ही कई अन्य वाहनों से भी पार्ट-पूर्जे की चोरी हुई थी. लेकिन उस संबंध में भी पुलिस फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है. इस मामले में बुद्धा कॉलोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ में केस दर्ज कराया जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें