1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav tweet on nitish kumar and jangalraj in bihar firing on journalist in araria crime news skt

अररिया में पत्रकार को घर से बुलाकर मारी गोली तो तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला, जंगलराज का किया जिक्र

अररिया में रविवार देर शाम एक पत्रकार को आपसी रंजिश में घर से बुलाकर गोली मार दी गई. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सूबे में अपराध की बढ़ती वारदातों को लेकर सरकार पर हमला बोला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अररिया में पत्रकार को घर से बुलाकर मारी गोली तो तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला
अररिया में पत्रकार को घर से बुलाकर मारी गोली तो तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला
prabhat khabar

अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के गीतवास बाजार में रविवार को सरेशाम एक पत्रकार को गोली मार दी गई. जख्मी हालत में पत्रकार बलराम विश्वास को अस्पातल में भर्ती कराया गया. वहीं अपराध की इस घटना को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार को निशाने पर लिया है. पत्रकारों पर हो रहे हमले को उन्होंने मुद्दा बनाया है.

तेजस्वी यादव ने सोमवार सुबह एक ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. सूबे में बढ़ रहे अपराध को लेकर कानून व्यवस्था पर उन्होंने हमला बोला है. हाल में ही मधुबनी में एक पत्रकार की हत्या का भी जिक्र करते हुए तेजस्वी ने अररिया के पत्रकार को घर से बुलाकर गोली मारने की घटना को भी सामने रखा. तेजस्वी ने जंगलराज कहकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया.

बता दें कि रविवार को देर शाम एक अखबार के पत्रकार व बलराम विश्वास को अपराधी ने फोन करके बुलाया और उसके सीने में गोली दाग दी. पत्रकार रानीगंज थाना क्षेत्र के नंदकार निवासी है. अपराधी ने अत्याधुनिक पिस्टल से इस वारदात को अंजाम दिया. गोली मारने वाला आरोपित रानीगंज थाना क्षेत्र निवासी सुमन वर्णवाल पिता अशोक वर्णवाल है. गोली मारते ही वह मौके से भागने लगा लेकिन गीतवाह चौक पर जमा भीड़ ने उसे दबोच लिया और जमकर पीटा. रानीगंज पुलिस ने आरोपी को लोगों के चुंगल से बचाते हुए पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपित को हिरासत में लिया.

जानकारी के मुताबिक गोली आपसी विवाद में मारी गयी है. सूत्रों के मुताबिक सुमन वर्णवाल से पूर्व में पत्रकार बलराम विश्वास के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. बीते कृष्णाष्टमी के दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. इस मामले में दोनों पक्षों के द्वारा रानीगंज थाना में आवेदन भी दिया गया था. लेकिन मामला पारिवारिक बातों से जुड़ा होने के कारण दोनों ने थानाध्यक्ष के सामने समझौता करने की बात कह मामले को रफा-दफा कर लिया था. बावजूद दोनों के बीच मामला चल ही रहा था. सोशल मीडिया पर आरोपी लगातार युवक को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. इसकी सूचना भी बलराम के द्वारा थानाध्यक्ष को देने की बात कही जा रही है.

अररिया एसडीपीओ के अनुसार, आरोपित सुमन और पत्रकार के बीच आपसी रंजिश थी. जिसमें आरोपित के द्वारा गोली मारी गयी. आरोपित पुलिस हिरासत में इलाजरत है. जिससे गोली मारी गयी है वो पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. पिस्टल मुहैया कराने वाले पर भी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि कुछ दिनों पहले मधुबनी में एक आरटीआई कार्यकर्ता जो निजी पोर्टल के लिए खबरें भी लिखते थे, उन्हें अपराधियों ने अगवा कर हत्या कर दी थी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें