1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav not to attend bihar assembly centenary celebrations due to bihar upchunav skt

तेजस्वी के लिए चुनाव प्रचार जरूरी, बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में शिरकत नहीं करेंगे नेता प्रतिपक्ष

बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में तेजस्वी यादव शामिल नहीं होंगे. नेता प्रतिपक्ष ने चुनाव प्रचार को लेकर इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाने की मजबूरी जताई है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में शामिल नहीं होंगे
तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में शामिल नहीं होंगे
Facebook (File Photo)

बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव शिरकत नहीं करेंगे. इस संदर्भ में उन्होंने समारोह आयोजकों को लिखित रूप में सूचना दे दी है. सूचना में उन्होंने बताया है कि उनका चुनाव कार्यक्रम पहले से तय है. इसलिए वहां जाना होगा.

तेजस्वी कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए रवाना हो चुके हैं. इससे पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर जाकर राष्ट्रपति की आगवानी की. तेजस्वी ने शताब्दी समारोह में नहीं शामिल होने की वजह बताते हुए कहा है कि हम अकेले हैं.

तेजस्वी ने कहा कि हमें चुनाव प्रचार में जाना है. इसकी सूचना हमने विधानसभा अध्यक्ष को दे दी है.मैंने कार्यक्रम में नहीं शामिल होने का कारण विधानसभा अध्यक्ष को पहले ही बता दिया था.

बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने तीन दिवसीय कार्यक्रम को लेकर बिहार पहुंच गये हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर पटना आया विमान दोपहर 12.46 में पटना एयरपोर्ट पर लैंड किया. इसे पटना आने में एक घंटा 21 मिनट का समय लगा और निर्धारित समय से 14 मिनट पहले ही यह पटना एयरपोर्ट पर लैंड कर गया.

लगभग 20 मिनट तक हैंगर में रुकने के बाद राष्ट्रपति का कारकेड एयरपोर्ट के इंट्री गेट की ओर से राजभवन के लिए निकला. उसे राजभवन तक पहुंचने में पांच मिनट से भी कम समय लगा और दोपहर 1.15 बजे तक उनका काफिला राजभवन पहुंच चुका था.

तख्त साहिब के पदाधिकारियों व सेवादारों को नाम पता के साथ परिचय पत्र बनाया जा रहा है. महामहिम को पटना साहिब में गुरु घर का आशीष सिरोपा, पिन्नी व कड़ाह प्रसाद भेंट किया जायेगा.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें