29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा केंद्र में रहे या राज्य में पेपर लीक होना तय है: तेजस्वी

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा केंद्र में रहे या राज्य में, पेपर लीक होना तय है.

संवाददाता, पटना विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा केंद्र में रहे या राज्य में, पेपर लीक होना तय है. कहा है कि इन लोगों ने देश में गजब अंधेर मचा दिया है. बताया कि नीट पेपर लीक बहुत ही गंभीर विषय है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हिरासत में अपराधी कबूल रहा है कि पेपर लीक किया गया है. अभ्यर्थी, अभिभावक व विद्यार्थी, युवा सभी चिंतित हैं. पूरी व्यवस्था सशंकित है, लेकिन एनडीए सरकार नख से शिख तक अहंकार में इतनी डूबी है कि देश में परीक्षाओं की विश्वसनीयता की सरासर अनदेखी करते हुए यह मानने को तैयार नहीं है कि नीट परीक्षा में कुछ धांधली भी हुई है. यह स्थिति तब की है जब गिरफ्तार और साजिशकर्ताओं की तरफ से जुर्म कबूल किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सब सबूत सामने है, लेकिन केंद्रीय शिक्षा मंत्री इतने अनभिज्ञ हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं कि कुछ गड़बड़ भी हुई है. केंद्र की अहंकारी सरकार कुंभकर्णी नींद में सोई हुई है. उसे लाखों अभ्यर्थियों के सपनों के बर्बाद होने की भी परवाह नहीं है. तेजस्वी ने एक अन्य बयान में कहा है कि बिहार में डबल इंजन सरकार के बनावटी मंगलराज में चंद घंटों की डरावनी झलकियां सामने आयी हैं. बिहार में इंसान की जान की कोई कीमत नहीं है. जब चाहे जहां चाहे अपराधी किसी को भी गोली मार रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें