29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी, पटना के निजी अस्पताल में हुए भर्ती

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को सीने में दर्द की शिकायत के बाद पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत की जांच कर रही है.

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल सूत्रों के अनुसार उनको सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों का एक दल उनकी सेहत की जांच कर रहा है.

Tej Pratap
पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी, पटना के निजी अस्पताल में हुए भर्ती 2

लो ब्लड प्रेशर के हैं मरीज

राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप को लो ब्लड प्रेशर और सीने में दर्द की शिकायत रहती है. इसके पहले भी वो इन परेशानियों के कारण अस्पताल में भर्ती हुए हैं. इस बार भी उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की टीम तेजप्रताप यादव के स्वास्थ्य की जांच कर रही है. उनकी तबियत स्थिर बतायी जा रही है.

Also Read: बिहार में स्कूल नामांकन का बदला नियम, अब आधार समेत पांच कागजातों में से एक अनिवार्य

पहले भी हो चुके हैं भर्ती

इससे पहले पिछले साल जुलाई महीने में भी तेज प्रताप यादव की तबीयत खराब हो गई थी. उस वक्त उन्हें पटना के कंकड़बाग स्थित मेडिवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आईसीयू में कुछ समय इलाज चलने के बाद बाद में उन्हें अस्पताल में छुट्टी दे दी गई थी. तेज प्रताप यादव बिहार की हसनपुर विधानसभा सीट से आरजेडी के विधायक हैं और महागठबंधन की सरकार मंत्री रह चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें