1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh case latest news update bihar police association demands honors for returning police personnel from mumbai

Sushant Singh Case: मुंबई से लौटे पुलिस के जवानों के लिए बिहार पुलिस एसोसिएशन ने की ये मांग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुंबई से लौटे पुलिस के जवानों के लिए बिहार पुलिस एसोसिएशन ने की ये मांग
मुंबई से लौटे पुलिस के जवानों के लिए बिहार पुलिस एसोसिएशन ने की ये मांग
ट्वीटर

Sushant Singh Case पटना : बिहार पुलिस एसोसिएशन ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच करने बिहार से मुंबई गये इंस्पेक्टर कैसर आलम, इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती, दारोगा निशांत कुमार और एक अन्य दारोगा को एसोसिएशन ने बधाई दी है. एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने कहा है कि जो लौट कर आये सभी को सम्मानित किया जायेगा. वहीं, पुलिस मुख्यालय से मांग की है कि पुलिस के अधिकारियों को पुरस्कृत किया जाये.

मुंबई में कोरेंटिन पटना एसपी को BMC ने छोड़ा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच करने मुंबई गये पटना एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने कोरेंटिन से मुक्त कर दिया है. विनय तिवारी सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए पिछले महीने मुंबई गए थे, जहां उन्हें बीएमसी ने 14 दिनों के लिए कोरेंटिन कर दिया था. एसपी विनय तिवारी आज ही पटना वापस लौट सकते हैं. वहीं इस मामले पर IPS विनय तिवारी बीएमसी ने मुझे एक मैसेज कर के बताया है कि मैं कोरेंटिन से बाहर जा सकता हूं. अब पटना के लिए रवाना हो जाऊंगा.

बीएमसी को झांसा देकर पटना पहुंची एसआइटी

बीएमसी को झांसे में रखकर पटना पुलिस गुरुवार को पटना पहुंची है. दरअसल बीएमसी एसआइटी के सदस्यों को कोरेंटिन करने की तैयारी में थी. लगातार यह पता लगाया जा रहा था कि एसआइटी कब पटना वापस जायेगी. इसकी भनक एसआइटी को लग गयी थी. इस मामले में लगातार एसआइटी टीम से पटना जोन के आइजी संजय सिंह बात कर रहे थे. एसआइटी को निर्देश था कि वह जल्द सभी जांच रिपोर्ट लेकर पटना पहुंचे, ताकि जांच रिपोर्ट की एक स्टेटस रिपोर्ट तैयार कर सीबीआइ को समय पर जांच रिपोर्ट एवं सबूत सौंपे जा सके. अगर बीएमसी कोरेंटिन कर देती तो जांच रिपोर्ट सबमिट करने में काफी देर हो जाती. इसलिए एसआइटी ने बीएमसी को मैसेज भेजवाया था कि बुधवार को ही टीम पटना आ गयी है. इसके बाद बीएमसी को झांसा देकर पटना की एसआइटी गुरुवार को पटना पहुंची.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें