1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. superintendent of beur and nawada jail suspended objectionable items were found in jail during raids asj

बिहार के दो जेल अधीक्षकों पर गिरि गाज, आइजी ने किया सस्पेंड, छापेमारी के दौरान मिले थे जेल में आपत्तिजनक सामान

हाल में राज्य के सभी जेलों में हुई छापेमारी के दाैरान कई जेलों से मोबाइल, चार्जर, खैनी, ताश की गड्डी समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जेल
जेल
फाइल

पटना. हाल में राज्य के सभी जेलों में हुई छापेमारी के दाैरान कई जेलों से मोबाइल, चार्जर, खैनी, ताश की गड्डी समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले थे.

इस मामले में जेल आइजी मिथिलेश मिश्र ने पटना के बेऊर आदर्श केंद्रीय कारा के अधीक्षक सत्येंद्र कुमार और नवादा मंडल कारा के अधीक्षक महेश रजक को निलंबित कर दिया है.

सत्येंद्र कुमार का मुख्यालय निलंबन अवधि में पूर्णिया, जबकि महेश रजक का मुख्यालय मोतिहारी दिया गया है. पूर्णिया जेल के अधीक्षक जितेंद्र कुमार को बेऊर जेल का नया अधीक्षक बनाया गया है.

इन दोनों जेलों में छापेमारी के दौरान मोबाइल फोन जैसी कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई थी. बेऊर के अलावा तीन अन्य जेलों में भी नये जेलर तैनात किये गये हैं.

पटना में सहायक जेल आइजी (मुख्यालय) राजीव कुमार झा को पूर्णिया केंद्रीय कारा का अधीक्षक, बेनीपट्टी उपकारा अधीक्षक अभिषेक कुमार पांडेय को नवादा मंडल कारा को अधीक्षक और पदस्थापन की प्रतीक्षा में चल रहे मोती लाल को बेनीपट्टी उपकारा का अधीक्षक बनाया गया है. जेल प्रशासन के स्तर से इससे संबंधित अधिसूचना जारी कर दी गयी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें