24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता स्टांप पेपर विक्रेता का गंगा नदी से शव बरामद

दानापुर. थाना क्षेत्र के तकियापर से सोमवार सुबह से लापता जगदीश प्रसाद के 54 वर्षीय पुत्र व स्टांप पेपर विक्रेता कुंदन कुमार का मंगलवार को सुल्तानगंज के रानी घाट से शव बरामद किया गया.

दानापुर. थाना क्षेत्र के तकियापर से सोमवार सुबह से लापता जगदीश प्रसाद के 54 वर्षीय पुत्र व स्टांप पेपर विक्रेता कुंदन कुमार का मंगलवार को सुल्तानगंज के रानी घाट से शव बरामद किया गया. जबकि बाइक जेपी सेतु पुल के पास से बरामद की गयी. कुंदन की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. कुंदन के परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 6 बजे घर से बाइक लेकर निकाले थे. दोपहर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला था. इस संबंध में परिजनों ने स्थानीय थाने में लापता होने की लिखित शिकायत की गयी थी. काफी देर के बाद सूचना मिली कि दीघा जेपी सेतु पुल के पास बाइक खड़ी मिली है. परिजनों ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो देखा की कुंदन बाइक लगा पैदल दीघा सोनपुर पुल की ओर जा रहे हैं. इसके बाद पलहेजा थाना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो उसमें कुछ पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह अखबार में प्रकाशित खबर देखा तो परिजनों ने पता किया तो गंगा से मिला शव कुंदन का था. पुलिस ने शव के गले में काला धागा और जेब में से चाबी बरामद की है. थानाध्यक्ष पीके भारद्वाज ने बताया कि लापता कुंदन का शव गंगा नदी से बरामद किया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें