29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाकपा की लोकसभा चुनाव अभियान समिति एवं विधानसभा प्रभारी का चयन

संवाददाता, पटनाभाकपा पटना जिला कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक मनोज कुमार की अध्यक्षता में सोमवार को जिला कार्यालय काजीपुर में संपन्न हुई. बैठक में पटना जिला के राज्य प्रभारी रामलला सिंह ने राज्य पार्टी के फैसलों व महागठबंधन के निर्णयों से अवगत कराया गया.

संवाददाता, पटना भाकपा पटना जिला कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक मनोज कुमार की अध्यक्षता में सोमवार को जिला कार्यालय काजीपुर में संपन्न हुई. बैठक में पटना जिला के राज्य प्रभारी रामलला सिंह ने राज्य पार्टी के फैसलों व महागठबंधन के निर्णयों से अवगत कराया गया. वहीं, बिहार के 40 सीटों पर जीत के लिए पटना जिला के तीनों लोकसभा सीटों को जीतने का आह्वान किया. बैठक में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गंभीर बहस से कार्य योजना तैयार की गयी, जिसमें आमजन के सवालों के साथ पटना जिला के सवालों को मुद्दा बनाकर महागठबंधन के साथ चुनाव अभियान चलाने का निर्णय हुआ. बैठक में पटना साहिब लोकसभा चुनाव अभियान समिति एवं पाटलिपुत्र लोकसभा चुनाव अभियान समिति के गठन के लिए जिला सचिव विश्वजीत कुमार ने प्रस्ताव रखा. इसमें पटना साहिब लोकसभा चुनाव अभियान समिति के लिए विश्वजीत कुमार, पूर्व पार्षद मोहन प्रसाद, गजनफर नवाब, भूषण कुमार पांडेय, भोला शर्मा, प्रमोद नंदन, भोला पासवान, देवरत्न प्रसाद एवं विनोद कुमार का चयन किया गया. इसके संयोजक पूर्व पार्षद मोहन प्रसाद को बनाया गया. पाटलिपुत्र लोकसभा चुनाव अभियान समिति के लिए सत्येंद्र कुमार, अर्जुन राम, वशिष्ठ कुमार, राजकुमार, निर्मल कुमार सोनू, राजकुमार गफ्फूर, श्रीकांत प्रसाद, सगुनी राम एवं छत्रपाल को चुना गया. इसके संयोजक सत्येंद्र कुमार को बनाया गया. साथ ही सभी विधानसभा प्रभारियों का भी चयन किया गया. मुंगेर लोकसभा के लिए बाढ़ और मोकामा अंचल परिषदों की कमेटी पूर्व में ही बना ली गयी थी. बैठक में बेगूसराय के पार्टी उम्मीदवार अवधेश कुमार राय को विजयी बनाने के लिए भी व्यापक चुनाव और कोष अभियान चलाने का भी निर्णय हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें