1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd woman mla house stolen thieves took away lakhs of rupees three servants arrested asj

राजद की महिला विधायक के घर चोरी, लाखों रुपये उठा ले गये चोर, तीन नौकर गिरफ्तार

राजद की नवादा सीट से विधायक विभा देवी के घर चोरी हो गयी है. चोरी उनके मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरा इंग्लिश गांव के घर में हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
विधायक विभा देवी
विधायक विभा देवी
फाइल

नवादा. राजद की नवादा सीट से विधायक विभा देवी के घर चोरी हो गयी है. चोरी उनके मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरा इंग्लिश गांव के घर में हुई है. जानकारी के अनुसार चोरी का पता उस वक्त चला जब विधायक ने पैसों की जरूरत होने पर उक्त स्थान पर पैसा नहीं पाया. इस बाबत शक की सूई घर के कुछ रिश्तेदारों पर ही गई.

इस मामले में राजद विधायक के प्रतिनिधि राकेश कुमार ने मुफस्सिल थाने में दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. पारिवारिक मामला होने के कारण इस मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया गया है. बताया जाता है कि दो रिश्तेदार पिछले कई दिनों से विधायक के उस घर में रह रहे थे. उनके अलावा घर में कोई नहीं था. ऐसे में शक की सुई रिश्तेदारों के ऊपर गई है.

विधायक का अब तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. उनके प्रतिनिधि ने ही प्राथमिकी भी दर्ज करायी है. मुफ्फसिल थाने ने छानबीन शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने बताया कि इस मामले में घर के तीन नौकरों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से कुल तैतीस हजार रुपये भी बरामद हुए हैं.

पूछताछ के दौरान इन तीनों ने एक और नौकर की संलिप्तता बतायी है, जो फिलहाल उनके घर से फरार बताया जा रहा है. मुफस्सिल पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीनों नौकर को जेल भेज दिया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें