1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. relatives created a ruckus in hospital after paitent died in patna police used force to pacify the matter

पटना के अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने बल प्रयोग कर मामला कराया शांत

पटना के निजी हॉस्पिटल में सड़क दुर्घटना में घायल मरीज की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में जम कर बवाल काटा. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मौत
मौत
सांकेतिक तस्वीर

पटना के बेऊर थाना के दशरथा मोड़ के पास निजी हॉस्पिटल में सड़क दुर्घटना में घायल मरीज की मौत पर बुधवार की शाम परिजनों ने अस्पताल में जम कर बवाल काटा. घटना की सूचना मिलते ही बेऊर थाने पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. दरअसल, जहानाबाद के काको से बाइक पर पिता-पुत्र समेत तीन लोग पटना आ रहे थे. इस दौरान परसा बाजार थाना क्षेत्र में बाइक के धक्के में बाइक सवार तीनों गिर गये.

हादसे में जख्मी मिस्त्री दिनेश शर्मा को इलाज के लिए परिजनों ने बाइपास के दशरथा मोड़ स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान देर शाम मौत हो जाने पर मृतक के परिवार वालों ने अस्पताल में जम कर तोड़फोड़ करते हुए हंगामा किया.

अस्पताल में हंगामे की खबर पाकर बेऊर थाना पुलिस पहले परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. मृतक के परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ उग्र हो गये और बात को सुनने को तैयार नहीं हो रहे थे. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जहानाबाद निवासी दिनेश मिस्त्री( 50 वर्ष) पल्सर बाइक से पुत्र अखिलेश और साढू के बेटे मनिष के साथ पटना आ रहे थे. परसा बाजार थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार केटीएम बाइक सवार इनकी बाइक में धक्का मार दिया और फरार हो गया. हादसे में दिनेश शर्मा जख्मी हो गये, जबकि उनका बेटा और शाहरुख का पुत्र मामूली रूप से जख्मी हुआ.

घायल अवस्था में लोगों ने इलाज के लिए दिनेश मिस्त्री को दशरथा मोड़ सिपारा के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. इलाज के दौरान बुधवार की शाम दिनेश मिस्त्री की मौत हो गयी. इसके बाद गुस्साये परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा कर रहे लोगों के आक्रोश को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने इस बात की सूचना बेऊर थाने को दी.

सूचना मिलते ही बेऊर थाना के प्रभारी अतुलेश कुमार दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और समझा कर मामला शांत कराना चाहा, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था. इसके बाद भारी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने हंगामा कर रहे लोगों को लाठीचार्ज कर खदेड़ दिया.

अचानक अस्पताल के बाहर पुलिस के लाठीचार्ज और बाइपास पर हंगामा के चलते अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बेऊर थाना अध्यक्ष अतुलेश कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में मौत के बाद प्रशासन के आला अधिकारियों को सूचना दी गयी. मृतक के परिवार वालों को नियमानुसार सरकारी सहायता दिलाने का प्रयास किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें