1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. raids in bihar jails many objectionable materials including mobile found in beur jail latest news bihar today skt

बिहार के जेलों में फिर हुई ताबड़तोड़ छापेमारी, बेउर जेल में मिली मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामग्री, मचा हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेउर जेल (File pic)
बेउर जेल (File pic)
Prabhat khabar

बिहार के जेलों में एक बार फिर छापेमारी की गई है. शनिवार सुबह प्रदेश के अधिकतर जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरु की गई. करीब 3 महीने के अंतराल के बाद फिर एक बार जेलों में तब हड़कंप मच गया जब अचानक ही चेकिंग अभियान शुरु कर दिया गया. सूबे के सबसे बड़े जेल बेउर जेल में भी हुई छापेमारी की गई. यहां से मोबाइल, चार्जर व कई अन्य विवादित सामग्री बरामद की गई जो अवैध तरीके से अंदर रखी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के सबसे बड़े आदर्श केंद्रीय कारा पटना के बेउर जेल में भी सुबह 4 से 5 बजे के करीब छापेमारी हुई. करीब तीन घंटे तक यहां रेड हुई. सदर एसडीओ और एसपी के नेतृत्व में यहां छापेमारी की गई जिस क्रम में जेल के अंदर से 5 मोबाइल, चार्जर, गांजा समेत कई विवादित चीजें बरामद की गई. मुज़फ़्फ़रपुर के शहीद खुदीराम बोस सेंट्रल जेल में भी छापामारी की गइ. यहां एसडीएम के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

बिहार के कइ जिलों में ये छापेमारी की गई है. अहले सुबह मोतिहारी, बक्सर, गया समेत कई जिलों के जेलों में अचानक रेड पड़नी शुरू हुई. जिसके बाद जेल के अंदर हड़कंप मच गया. वहीं एक बार फिर जेल प्रशासन के उपर सवाल उठा है. जेल के अंदर से आपत्तिजनक सामानों का मिलना यहां की व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह उठाता है. बता दें कि करीब तीन महीने पहले भी बिहार के जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई थी. बिहार के जेलों में फिर हुई ताबड़तोड़ छापेमारी तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें