35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी यादव के केक कटिंग पर सियासत

गुरुवार को जब वतेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर से वीआइपी नेता मुकेश सहनी के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकले , तब उनकी 200 चुनावी सभाएं पूरी होने के उपलक्ष्य में सहनी ने सरप्राइज दिया. सहनी ने कहा कि आपकी 200 चुनावी सभाएं आज पूरी हो चुकी हैं.

संवाददाता, पटना

गुरुवार को जब वतेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर से वीआइपी नेता मुकेश सहनी के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकले , तब उनकी 200 चुनावी सभाएं पूरी होने के उपलक्ष्य में सहनी ने सरप्राइज दिया. सहनी ने कहा कि आपकी 200 चुनावी सभाएं आज पूरी हो चुकी हैं. इसलिए यह केक आपके लिए है. दोनों नेताओं ने एक दूसरे को केक खिलाया. इस दौरान मौजूद रहे राज्य सभा सदस्य संजय यादव ने भी केक खाया. तेजस्वी ने इस दौरान कहा कि मैंने विधानसभा में 250 से अधिक सभाएं की थीं. साथ ही कहा कि यह केस बिहार की जनता के लिए है. इसी दौरान तेजस्वी ने मुकेश सहनी से पूछा कि कि यह आइडिया आया कैसे? सहनी ने कहा कि आपकी तो सभाओं की डबल सैंचुरी हो चुकी है. इसी दौरान मेरी भी 200 सभा हो रही है. लिहाजा मैं चाहता हूं कि इस अवसर पर मुंह मीठा किया जाये. हालांकि सहनी ने कहा कि इससे विरोधियों को मिर्ची जरूर लगेगी. हम लोगों के साथ आने पर लोगों को शुरू से ही मिर्ची लग रही है. सहनी ने कहा कि नफरत का बाजार खत्म करके दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं. इस बार हमारी सरकार बनेगी.

चार को पता चल जायेगा मिर्ची किसको लगेगी : चिराग

पटना.

तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी के 200 सभा होने पर मिर्ची लगने वाले बयान पर लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने तंज कसा. कहा चार जून को पता चल जायेगा कि मिर्ची किसको लगी.उन्हें थोड़ा सब्र करना चाहिए. उन्होने कहा कि पांच चरणों का मतदान हुआ है, इन पांच चरण के मतदान में 315 से 325 सीटों के आसपास एनडीए पहुंच चुका है.बचे छठे और सातवें चरण के मतदान में एनडीए 400 पार कर लेगी.जो लोग इतने बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, जो 2019 में खाता तक अपना नहीं खोल पाए. इस बार उनका गठबंधन एक सीट जो पिछली बार ये लोग निकाल लिये थे कांग्रेस की, इस बार वह भी सीट हमलोगों के खाते में आयेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें