1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna update crime news brass utensil dealer did not get any clue even after two months crime news in patna rjs

पीतल बर्तन व्यवसायी का दो महीने के बाद भी नही मिला कोई सुराग, परिजनों को सताने लगी अनहोनी की आशंका

पीतल बर्तन व्यवसायी मुनचुन पिछले दो महीने से गायब है. दो महीने बाद भी पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हाथ नही लगी है. इधर, परिजनों को गायब युवक मुनचुन का भोजपुर जिले में कार और कपड़े सहित अन्य सामान मिले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुनचुन की मां अपने बेटे के फोटो के साथ
मुनचुन की मां अपने बेटे के फोटो के साथ
प्रभात खबर

बैजू कुमार

बिहटा. पीतल बर्तन व्यवसायी मुनचुन पिछले दो महीने से गायब है. दो महीने बाद भी पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हाथ नही लगी है. इधर, परिजनों को गायब युवक मुनचुन का भोजपुर जिले में कार और कपड़े सहित अन्य सामान मिले हैं. इससे परिजन किसी अनहोनी की आशंका को लेकर भयभीत हो गए हैं. परिजन बताते हैं कि 12 जुलाई के शाम को मुनचुन परेव से अकेल ही अपने निजी कार से कारोबार के सिलसिले में बक्सर निकला था, उसके बाद आज तक वो वापस लौटकर नहीं आया. 10 दिनों तक कुछ भी पता नहीं चलने पर पीड़ित परिजनों ने 22 जुलाई को बिहटा थाना में मामले को दर्ज कराया था. लेकिन, दो महीने गुजरने के बाद भी इस मामले पुलिस के हाथ खाली हैं. उधर, परिजनो को किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी है.

परिजनों का कहना है कि हम लोग प्रतिदिन उससे फोन पर संपर्क करने का प्रयास करते हैं, लेकिन उसका फोन बंद बता रहा है. परिजनों को अपने गुम बच्चे का जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वेरा टोला गांव के तीन मुखी मंदिर के पास से मुनचुन का गाड़ी,कपडे,चांदी का कारा,चप्पल सहित एक टोपी मिले है. इसके बाद से परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी है. इधर, पुलिस गायब युवक की तलाश करने के बदले आश्वासन देते नजर आ रही है. हालाकिं पुलिस ने इस माले में एफआईआर करने के बाद आर्थिक अपराध इकाई के यहां भी मामला दर्ज कराया है. आर्थिक अपराध इकाई कारवाही में जुटी है.

क्या कहती है मां

गायब मुनचुन अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा है. उसकी मां कहती है कि मुनचुन पीतल बर्तन एवं स्क्रैप का काम करता था. इसी काम को लेकर दूसरी बार वो बक्सर जाने की बात कह कर घर से दो लाख एवं रास्ते से बकाया वसूलते हुए लगभग चार लाख रुपय लेकर अपने कार से रवाना हो गया. वो घर से मजदूरों को पैसा देने की बात कहकर निकला. धनुपुरा तक उसके लास्ट लोकेशन फोन का मिला है.

फिर उसके बाद शाम को बात करने की कोशिश किया तो उसके फोन बंद मिले. दूसरे दिन आसपस रिश्तेदारों के यहां पूछताछ किया. कुछ अता- पता नहीं चला तो थक हार के 22 जुलाई को स्थानीय थाना में लापता होने का मामला दर्ज कराया. पुलिस की करवाई से नाराज होकर हम लोग अपने स्तर से उसे खोजना शुरु किया. इसी क्रम में भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वेरा टोला गाँव के तीन मुख्य मंदिर के पास जंगल से उसके कार,कपड़े,चांदी का कारा,चप्पल सहित ड्राईवर की स्टेरिंग के पास से किसी का टोपी भी मिला है. इससे हम लोग परेशान हो गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें