1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna criminals avenged the atm card of a railway worker and withdraw money

पटना में अपराधियों ने रेलकर्मी का बदला एटीएम कार्ड, खाते से निकाल लिए 1. 26 लाख रुपये

पटना में शातिर बदमाशों ने एटीएम कार्ड बदल कर बैंक खाते से उदय लिए 1 लाख 26 हजार रुपये. एटीएम रूम के अंदर धोके से अपराधियों ने बदला कार्ड. पीड़ित रेलवे में ड्राइवर का काम करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ATM
ATM
file

पटना के खगौल में गुरुवार को थाना के निकट शातिर बदमाशों ने एक रेलकर्मी का एटीएम कार्ड बदल कर उनके खाता से एक लाख 26,000 रुपये उड़ा लिये. पीड़ित की पहचान बालिका उच्च विद्यालय समीप क्वार्टर संख्या 1एबी निवासी रेल ड्राइवर चंदन कुमार घोष के रूप में की गयी है.

एटीएम से पैसा निकालते समय आए दो आदमी 

पीड़ित ने बताया कि सुबह 9 बजे के करीब यूनियन बैंक के एटीएम में वो पैसा निकालने गये थे. एटीएम से पैसा निकालते समय पीछे से दो आदमी एटीएम के अंदर घुस गये. मैंने जब उनसे पूछा तो दोनों ने अपने आप को एटीएम का गार्ड बताया और फिर मेरे पीछे खड़े हो गये. लेकिन जब मैंने पैसा नहीं निकला तो शातिर ठग ने कहा कि सर आपका एटीएम कार्ड बेन्ड कर गया है.

पिन डालने के बाद भी पैसा नहीं निकला

दोनों युवकों ने मुझे कार्ड सीधा करने को कहा और मेरे हाथ से मेरा एटीएम कार्ड ले लिया उसके बाद मेरा कार्ड वापस देते हुए कहा कि सर अब एटीएम में कार्ड डाल कर अपना पिन डालिए, लेकिन मेरे द्वारा पिन डालने के बाद भी पैसा नहीं निकला तो उसने कहा की शायद एटीएम में पैसा नहीं है.

कार्ड इनवैलिड बताने लगा

दोनों वहां से चले गये और फिर मैं दूसरे एटीएम में गया तो वहां पर मेरा कार्ड इनवैलिड बताने लगा. फिर मैंने अपने कार्ड को गौर से देखा तो मेरा कार्ड बदला हुआ था. जब मैंने अपना बैंक स्टेटमेंट निकलवाया तो मेरे अकाउंट से 1 लाख 26 हजार रुपया निकल चुका था.

एफआइआर दर्ज कर लिया गया है

इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष फुलदेव चौधरी ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिये गये आवेदन पर एफआइआर दर्ज कर लिया गया है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें