1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna bullets fired at a wedding ceremony in bihta firing fiercely during jaimal in bihar

बिहटा में एक शादी समारोह में चली गोलियां, आपसी वर्चस्व को लेकर जयमाल के दौरान हुई जमकर गोलीबारी

बिहटा में मंगलवार की बीते रात को जयमाला के दौरान हथियार बन्द अपराधियों ने पूर्व के विवाद को लेकर शादी समारोह में शामिल होने आए एक युवक पर जमकर गोली बारी कर दी. गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में एक शादी समारोह में चली गोलियां
बिहटा में एक शादी समारोह में चली गोलियां
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना जिले के ग्रामीण क्षेत्र में लागातर अपराध का ग्राफ बढ़त जा रहा है. दिन पर दिन अपराधी अपने-अपने घटना को अंजाम देने में जुटे हुए हैं. लगातार हो रहे घटनाओं से ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इसी क्रम में बिहटा के नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के गोढना गांव में मंगलवार की बीते रात को जयमाला के दौरान हथियार बन्द अपराधियों ने पूर्व के विवाद को लेकर शादी समारोह में शामिल होने आए एक युवक पर जमकर गोली बारी कर दी है.

किसी तरह की दुर्घटना की सूचना नहीं 

हलांकि इस गोलीबारी में किसी भी तरह की कोई दुर्घटना होने की सूचना नही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच करने में जुट गयी है. वही पीड़ित युवक नौबतपुर निवासी नंदन कुमार ने नेउरा थाना में तीन लोगों को नामजद करते हुए शिकायत दर्ज कराया है.

जयमाला के समय अचानक गोलीबारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नेउरा के गोढना गांव निवासी सोनू कुमार की पुत्री की शादी समारोह में शामिल होने आये नंदन कुमार पर पूर्व के विवाद को लेकर अपराधियों ने बरात लगने के बाद मौका देखते ही युवक पर जयमाला के समय अचानक गोलीबारी कर दी. गोलीबारी से कुछ देर के लिए जयमाला में अफरा तफरी मच गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मामले पर जांच करने में जुट गयी.

पूर्व के विवाद को लेकर गोलीबारी

इस संबंध में नेउरा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शादी समारोह में शामिल होने आये एक युवक पर पूर्व के विवाद को लेकर गोलीबारी करने का मामला सामने आया है. साथ ही बताया कि पीड़ित युवक भी अपराधी तत्व का है. उसके ऊपर भी कई मामले दर्ज हैं. पीड़ित युवक ने तीन लोगों को नामजद करते हुए शिकायत दर्ज कराया है. जो शिकायत दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें