1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patient suffering from black fungus reached cm nitish kumar janta darbar bihar complaint chief minister uneasy avh

इलाज नहीं मिलने से डरा 'ब्लैक फंगस' का मरीज! सीधे पहुंच गया सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जनता दरबार में फरियाद सुनते सीएम नीतीश कुमार
जनता दरबार में फरियाद सुनते सीएम नीतीश कुमार
फेसबुक

बिहार में 62 महीने बाद आज सीएम नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री सचिवालय में जनता दरबार का आयोजन किया. इस दौरान सीएम ने करीब 200 लोगों की फरियाद सुनीं. इसी दौरान एक फरियादी सीएम के पास आकर बताया कि मुझे अपने भीतर ब्लैक फंगस का लक्षण लग रहा है. फरियादी के इस बात को सुनते हुए सीएम असहज हो गए, जिसके बाद फरियादी युवक को स्वास्थ्य विभाग के पास भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक सीएम जनता दरबार (Janta Darbar) में क्रमवाइज लोगों की फरियाद सुन रहे थे. इसी दौरान एक फरियादी उनके पास आया और कहा कि ब्लैक फंगस (Black Fungus) का लक्षण दिख रहा है, जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने पूछा, किसे? तब युवक ने जवाब दिया कि मुझे. इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी अलर्ट हो गया. हालांकि सीएम ने उक्त फरियादी को स्वास्थ्य विभाग के पास भेज दिया.

वहीं एक फरियादी ने रोजगार की समस्या लेकर सीएम नीतीश के पास आए, जिसपर सुनवाई करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रोजगार के लिए समय-समय पर नोटिफिकेशन जारी होता है. आप वहां जाकर आवेदन करें. सीएम ने कहा कि अगर कुछ स्कील की जरूरत हौ तो विभाग को जरूर बताएं.

जनता दरबार में दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद- बता दें कि सीएम की जनता दरबार में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी मौजूद रहीं. वहीं शिक्षामंत्री विजय चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सहित कई मंत्री और अधिकारी दरबार में मौजूद रहें. बिहार में 2016 के बाद आज जनता दरबार लगाया गया है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें