1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patient death in begusarai private hospital latest news of bihar today skt

Bihar News: बेगूसराय के प्राइवेट अस्पताल में हाइड्रोसील का ऑपरेशन करा रहे युवक की मौत, परिजनों का हंगामा

बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान युवक की मौत के बाद जमकर बवाल मचा. मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बेगूसराय के प्राइवेट अस्पताल में हाइड्रोसील का ऑपरेशन करा रहे युवक की मौत
बेगूसराय के प्राइवेट अस्पताल में हाइड्रोसील का ऑपरेशन करा रहे युवक की मौत
सांकेतिक तस्वीर

बेगूसराय के निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. जिसके बाद मृतक के स्वजनों ने जमकर हंगामा किया. डॉक्टर व अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा गया. अस्पताल के अंदर तोड़फोड़ भी की गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के बलिया नगर पंचायत स्थित पटेल चौक के एक प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर व कर्मियों की लापरवाही ने एक युवक की जान ले ली. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पोखरिया निवासी 29 वर्षीय एक युवक यहां हाइड्रोसील का ऑपरेशन कराने आया लेकिन उसे ये भनक नहीं थी कि ऑपरेशन कक्ष से वो वापस जिंदा नहीं निकल पाएगा. हाइड्रोसील के मामूली ऑपरेशन में मौत की घटना से लोग हैरान हैं.

ऑपरेशन के दौरान युवक की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद डॉक्टर के पसीने छूटने लगे. युवक को बेहोश किया गया तो वो वापस होश में नहीं लौटा. हालत बिगड़ता देख ऑपरेशन कर रहे डॉक्टर फरार हो गये. परिजनों को बताया गया कि ऑपरेशन हो चुका है. लेकिन घंटों बाद भी जब मरीज को बाहर नहीं निकाला गया तो शंका हुई और परिजन ऑपरेशन थिएटर में घुस गये.

ऑपरेशन थिएटर में परिजनों ने अपने मरीज को मृत अवस्था में पाया तो हैरान रह गये. इसकी सूचना घरवालों को दी गई. मरीज को मृत अवस्था में देख परिजन दहाड़ पारकर रोने गले. पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं डॉक्टर की लापरवाही से मौत के बाद मृतक के परिजनों का गुस्सा अस्पताल पर फूटा. उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया. मामले की जांच में पुलिस जुटी है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें