32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बांका में शादीशुदा प्रेमी से मिलने पहुंची दो बच्चों की मां, रचाई शादी, गवाह बनी पुलिस

बांका में प्रेम प्रसंग का एक अनूठा मामला सामने आया है. दो बच्चे की मां ने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. प्रेमी भी पहले से ही शादीशुदा है. इस अनूठे शादी के गवाह पुलिस वाले और ग्रामीण बने.

बांका में प्रेम प्रसंग का एक अनूठा मामला सामने आया है. दो बच्चे की मां ने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. प्रेमी भी पहले से ही शादीशुदा है. इस शादी की चर्चा इलाके में इलाके में फैल गई और तरह तरह की बातें भी हो रही है. इस अनूठे शादी के गवाह पुलिस वाले और ग्रामीण बने. पुलिस वालों की मौजूदगी में दोनों ने सात-फेरा लिया. यह मामला बांका जिला अंतर्गत जयपुर थान क्षेत्र का है. जयपुर की रहने वाली सोनाली को मुकेश टुडु से प्यार हो गया. वहीं मुकेश टुडु भी जयपुर का ही रहने वाला है. दोनों के बीच मोबाईल फोन पर घंटों बातचीत होती थी.

ग्रामीणों ने करवा दी शादी

शनिवार को शादीशुदा प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से मिलने पहुंचा. इस दौरान ग्रामीणों की नजर उनपर पड़ी और दोनों को पकड़ लिया. गांव वालों ने पकड़ा तो पंचायत बुलाई गयी. फिर दोनों के परिजनों को बुलाया और जयपुर थाना लाया गया. जहां पुलिस ने दोनों के परिजनों से इस पर सहमति पूछा और थाने के पास स्थित ही शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी. बताया जाता है कि जयपुर की रहने वाली सोनाली को गांव के ही मुकेश टुडू से दो वर्ष पूर्व प्रेम हुआ था.

दोनों ही है शादीशुद

सोनाली को 13 वर्षीय पुत्र और एक 5 वर्षीय पुत्री है. वहीं मुकेश टुडू भी पहले से शादीशुदा है. इसके बावजूद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और घंटों मोबाइल पर बातचीत होने लगी. इसके बाद दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया. करीब दो साल से दोनों के बीच चोरी चुपके मिलने जुलने का सिलसिला जारी था. दोनों में से किसी के परिजनों को इस मामले में कुछ भी जानकारी नहीं हुई थी. हालांकि बाद में प्रेमिका के परिजनों को शक होने लगा था. वहीं दोनों के मिलने के दौरान ही गांव वालों को अंदेश हुआ तो उन्होंने युगल को पकड़ लिया और उनकी शादी करवा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें