1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mokama double murder in illegal relationship bihar police arrested three including two women

बिहार : अवैध संबंध में हुआ था मोकामा में डबल मर्डर, दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डबल मर्डर केस के बारे में जानकारी देती पुलिस
डबल मर्डर केस के बारे में जानकारी देती पुलिस
प्रभात खबर

पटना : पटना के घोसवारी थाना क्षेत्र के रामनगर मुसहरी में दलित समाज के दोहरे हत्याकांड मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. गोलू उर्फ सोल्जर कुमार व देवव्रत कुमार की हत्या आपसी विवाद व प्रेस-प्रसंग में हुई थी. इसमें पुलिस ने हत्या में शामिल रामनगर के रहने वाले पंकज कुमार यादव समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस हत्या में शामिल दो अन्य आरोपित फरार चल रहे हैं. सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इस मामले की जानकारी दी. हत्या में लाठी, डंडे, ईंट आदि का इस्तेमाल किया गया था.

अवैध संबंध के बाद बढ़ा विवाद और कर दी हत्या

पुलिस के मुताबिक मृतकों का अवैध संबंध रामनगर में ही दो महिलाओं से था. दोनों रिश्ते में देवरानी-जेठानी लगती थी. इस मामले की जानकारी पंकज व मुहल्लों के लोगों को हो गयी. इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ प्लानिंग कर 30 मई की देर रात धोखे से पास के एक बगीचे में बुलाया और लाठी, डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या रात 11 बजे से तड़के पांच बजे के बीच में की गयी. उसके बाद आरोपित फरार हो गये. पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारे के घर वाले व कुछ लोगों ने डीजे में गाने पर विवाद की बात बतायी. लेकिन, मामले की पुष्टि के लिए एसएसपी खुद घटना स्थल पर पहुंचे और जानकारी ली. जिसके बाद दो दिनों के अंदर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया.

क्या है मामला

यहां बता दे कि 30 मई को घोसवारी थाना क्षेत्र के रामनगर मुसहरी में संजय मांझी के बेटे देवव्रत कुमार व गणेश मांझी के बेटे सोल्जर कुमार की लाठी व डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी थी. संजय मांझी के लिखित आवेदन पर पंकज कुमार के खिलाफ घोसवारी थाने में एफआइआर दर्ज किया गया था. आक्रोशित लोगों ने अगले दिन एनएच 82 को पूरी तरह से जाम कर हंगामा करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की थी. एसएसपी ने बताया कि हत्या के मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के बाद दोनों महिलाओं की भी गिरफ्तारी कर ली गयी. बाकी फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें