1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mobile snatched on gate of train in begusarai bihar video gone viral on social media skt

VIDEO: बिहार में ट्रेन की बोगी के गेट पर बैठकर मोबाइल चलाना पड़ा महंगा, देखें पुल पर कैसे मारा झपट्टा

सोशल मीडिया पर बिहार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बेगूसराय में ट्रेन की बोगी के दरवाजे पर बैठे एक युवक को मोबाइल चलाना महंगा पड़ गया. चलती ट्रेन से पुल पर एक युवक का मोबाइल छीन लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में ट्रेन की बोगी के गेट पर यात्री से मोबाइल छीनता युवक
बिहार में ट्रेन की बोगी के गेट पर यात्री से मोबाइल छीनता युवक
वायरल

अगर आप भी रेल यात्रा के दौरान ट्रेन की बोगी के दरवाजे पर बैठने की आदत रखते हैं तो ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़के ट्रेन की बोगी के दरवाजे पर बैठकर खुली हवा का आनंद लेते हुए मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं. ट्रेन नदी के ऊपर बने पुल पर तेज रफ्तार से गुजर रही है और अचानक बाहर से किसी ने लड़के के मोबाइल को झपट्टा मारकर छीन लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को बिहार के बेगूसराय का बताया जा रहा है. एक ट्रेन नदी पर बने पुल के ऊपर से गुजर रही है. ट्रेन की रफ्तार काफी अधिक है. इस बीच गेट पर दो युवक बैठा दिख रहा है. उनमें एक युवक मोबाइल से वीडियो शूट कर रहा था. नदी और प्रकृति की खूबसूरती को वह कैद करने का शौकीन रहा हो शायद, लेकिन उसे इस बात की भनक भी नहीं होगी कि उसके साथ अगले ही पल क्या होने वाला है.

युवक मोबाइल से रिकॉर्ड करता दिखता है और अगले ही पल वो हैरान रह जाता है जब पुल पर ही ट्रने के तेज रफ्तार के बाद भी किसी ने झपट्टा मारकर उसे फोन को छीन लिया. युवक अगले पल थोड़ी देर तो हैरान ही रह गया. ये सारा वाक्या एक व्यक्ति के मोबाइल में कैद हो गया. दरअसल, दूसरा कोई यात्री भी पीछे से नदी के उस दृश्य का वीडियो बना रहा था और संयोगवश मोबाइल छीनने का वाक्या उसके फोन में कैद हो गया.

वीडियो अंत में स्लो मोशन में भी है जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि किस तरह से पुल पर पहले से ही घात लगाकर बैठे व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया. बेहद ही पेशेवर तरीके से उस तेज रफ्तार में भी उसने फोन को छीन लिया. इसके लिए वो एक हाथ से पुल के पाये को पकड़ा है तो दूसरी हाथ से फोन को छीनता है. बता दें कि ये घटना पहली नहीं है और केवल एक जगह की नहीं है. ट्रेन से सफर करने के दौरान लोगों को दरवाजे पर खड़े रहने या बैठने से परहेज करना चाहिए. कई तरह की वारदातें अक्सर होती रही हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें