40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में ATM के अंदर लूट, पैसा निकाल रहे व्यक्ति को हथियार दिखाकर छीन लिए 10000 रुपए..

पटना में ATM के अंदर लूट की घटना सामने आयी है. हथियार का भय दिखाकर पैसे छीन लिए..

पटना के पत्रकार नगर थाने के 90 फुट रोड में बदमाशों ने एचडीएफसी एटीएम में पैसा निकालने गये निजी कंपनी के कर्मी नवल किशोर प्रसाद से पिस्तौल भिड़ा कर 10 हजार रुपये छीन लिये और फरार हो गये. इस दौरान बदमाशों ने एटीएम का शटर बाहर से बंद कर दिया. हालांकि नवल किशोर प्रसाद किसी तरह से शटर उठा कर बाहर निकले और पत्रकार नगर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ में केस दर्ज करा दिया है.

CCTV में कैद हुई बदमाश की तस्वीर

नवल किशोर प्रसाद रुक्मिणी पब्लिकेशन में प्रूफ रीडर के पद पर कार्यरत हैं और उनका ऑफिस 90 फुट रोड में है. जबकि वे सिपारा के प्रगति नगर के रहने वाले हैं. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकाला, तो बदमाश की तस्वीर मिल गयी है. उसकी पहचान की जा रही है. लेकिन इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ALSO READ: पटना में स्मैक के लिए नहीं मिले 500 रुपये, तो महिला ने सड़क पर गला काटकर किया खुदकुशी का प्रयास

दस हजार निकाला और अंदर आ गया बदमाश

नवल किशोर प्रसाद अपने ऑफिस का काम निबटा कर बगल में ही स्थित एचडीएफसी के एटीएम में पैसा निकालने के लिए गये. एटीएम से उन्होंने सारी प्रक्रिया कर दस हजार नकद निकाला. इसके बाद उसे गिनने के बाद पॉकेट में रखने लगे. इसी बीच एक बदमाश पिस्तौल लेकर अंदर घुस गया. इसके बाद उसने पिस्तौल तान दिया और जान से मारने की धमकी दी. साथ ही दस हजार रुपया भी छीन लिया. पिस्तौल के कारण नवल किशोर प्रसाद ने भी उस समय विरोध करना मुनासिब नहीं समझा. इसके बाद बदमाश बाहर से एटीएम का शटर बंद कर भाग गये.

बदमाशों के बारे में बताया..

बदमाशों के जाने के बाद नवल किशोर प्रसाद ने शटर उठाया और कुछ दूरी पर स्थित पत्रकार नगर थाना पहुंच कर मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस पहुंची और जांच की. जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है, उससे स्पष्ट है कि घटनास्थल पर एक से अधिक बदमाश थे. एक बाहर था और एक अंदर पिस्तौल का भय दिखा कर पैसे छीन रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें