27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election: एक माह के अंदर चौथी बार बिहार आएंगे पीएम मोदी, 26 को मुंगेर और अररिया में करेंगे रैली

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. शुक्रवार को वो बिहार में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. एक माह के अंदर चौथी बार पीएम मोदी चुनावी सभा करने बिहार आ रहे हैं.

Lok Sabha Election: पटना. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत 7 मई को झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और अररिया में वोटिंग होगी. तीसरे चरण में एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को अररिया और मुंगेर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. 26 अप्रैल को ही दूसरे चरण का मतदान भी है. जब मोदी रैली को संबोधित करेंगे, उस वक्त पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, भागलपुर और बांका में लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करते रहेंगे. शुक्रवार को होनेवाली इस रैली के लिए मुंगेर और अररिया में तैयारियां जोरों पर हैं.

मुंगेर में ललन सिंह के लिए मांगेंगे वोट

मुंगेर लोक सभा के मुख्य प्रत्याशियों के नामांकन कराने का बाद अब मुंगेर में बड़े बड़े नेताओं का आना शुरू हो गया है. मुंगेर लोक सभा में सीधा मुकाबला एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी कुमारी अनिता देवी के बीच है. ऐसे में अब एनडीए के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में सबसे बड़ा चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को मुंगेर के हवा अड्डा में बने मंच से ललन सिंह के लिए वोट अपील करेंगे.

नीतीश कुमार भी करेंगे मंच साझा

मुंगेर के मंच पर प्रधानमंत्री के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा बिहार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा का नाम सूची में सबसे ऊपर है. प्रधानमंत्री आगमन को लेकर मुंगेर एयरपोर्ट परिसर में भव्य मंच बनने सहित सुरक्षा और आने वाले लोगों के लिए बैठने की जगह तैयार करने में दिन रात सैकड़ों मजदूर से लेकर सुरक्षा में एसपीजी और अन्य फोर्स लगे हुए हैं. मैदान को सेनेटाइज करने से लेकर हर एक पहलू की जांच कर रहे हैं.

Also Read: Lok Sabha Election: लालू-राबड़ी राज पर नीतीश कुमार का हमला, बोले- पहले केवल हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था

फारबिसगंज एयरपोर्ट मैदान में बना मंच

प्रधानमंत्री 26 अप्रैल को ही की एक और रैली अररिया के फारबिसगंज एयरपोर्ट मैदान में करेंगे. यहां वे बीजेपी के मौजूदा सांसद एवं प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के समर्थन में मतदान की अपील करेंगे. अररिया के फारबिसगंज हवाई अड्डा मैदान में रैली की तैयारी तेज कर दी गयी है. पीएम मोदी के संबोधन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरपूर उत्साह है. इससे पहले पीएम मोदी बिहार में इस महीने तीन रैलियां कर चुके हैं. 26 अप्रैल को पीएम मोदी का इसी महीने चौथा बिहार दौरा होगा. इससे पहले पीएम मोदी ने जमुई में 4 अप्रैल, नवादा में 7 अप्रैल और गया में 16 अप्रैल को चुनावी सभाओं को संबोधित किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें