1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. ljp mp prince raj video interview hits on chirag paswan latest news about lojpa crisis skt

VIDEO: अपनी सूझबूझ से बात नहीं करते भैया, चिराग तले अंधेरा है..., प्रिंस राज ने चिराग से मनभेद पर खोले राज

लोक जनशक्ति पार्टी में हुई घमासान और फूट के बाद पारस खेमा में शामिल हुए रामविलास पासवान के भतीजे व समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) पहली बार पटना पहुंचे. इस दौरान Prabhatkhabar.com पर दिये अपने एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में उन्होंने अपने भाई चिराग पासवान (Chirag Paswan)पर जमकर हमला बोला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रिंस राज ने चिराग से मनभेद पर खोले राज
प्रिंस राज ने चिराग से मनभेद पर खोले राज
social media

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में हुई घमासान और फूट के बाद पारस खेमा में शामिल हुए रामविलास पासवान के भतीजे व समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) पहली बार पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने पटना पहुंचे. इस दौरान Prabhatkhabar.com पर दिये अपने एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में उन्होंने अपने भाई चिराग पासवान (Chirag Paswan)पर जमकर हमला बोला.

पटना पहुंचे समस्तीपुर के एमपी प्रिंस राज (samastipur mp rince Raj) ने प्रभात खबर के साथ चिराग से अपने मनभेदों को लेकर खुलकर बताया. प्रिंस राज ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भैया (चिराग पासवान) के नाक के नीचे काफी कुछ हो गया और उन्हें पता नहीं चला. हमने उनको काफी सचेत किया था लेकिन वो नहीं माने. हम आज भी उन्हें मंथन करने की सलाह देता हूँ कि वो इन बातों को सोचें. प्रिंस राज का इंटरव्यू विस्तार से देखने के लिए आप हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक पर जायें...

प्रिंस राज ने कहा कि मेरे जैसा भाई अगर ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गया तो उन्हें(चिराग पासवान) को सोचना चाहिए कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. उन्हें सलाहकारों के साथ नहीं बल्कि स्वयं ये मंथन करना चाहिए. प्रिंस राज ने कहा कि पूरी पार्टी का बागड़ोर केवल एक व्यक्ति ही चला रहा था और चिराग उनके ही इशारे पर चल रहे थे. पूरी पार्टी एक ही आदमी के इशारे पर चल रही थी और पार्टी के विचारधारा से हटकर गलत काम कर रही थी. हमें ये स्वीकार नहीं है.

एक चैनल पर दिये इंटरव्यू में चिराग के द्वारा लगाये आरोपों पर बोलते हुए प्रिंस ने कहा कि चिराग भैया अपनी सूझबूझ से बात नहीं करते. उन्हें मंथन करना चाहिए कि ऐसी परिस्थिति क्यों आई. उन्हें अभी भी समझ में नहीं आ रहा है तो ये चिराग तले अंधेरा है. वहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि रामविलास पासवान जी की तेरहवीं के पहले उन्होंने एक बड़ी हरकत की है. ये मैं खुलकर नहीं कह सकता लेकिन उनसे ये शिकायत जरुर है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें