1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. liquor bottle found in hariyana ssp car during raid in sharab bandi in bihar arwal news skt

Bihar News: हरियाणा के SSP की गाड़ी से निकली शराब की बोतलें, कब्रिस्तान के पास खड़ी कार का जानें रहस्य

बिहार में शराबबंदी की सख्ती के बीच जांच अभियान के दौरान एक लावारिस कार में शराब की बोतलें बरामद हुई. जांच में पता चला कि कार एक आईपीएस अधिकारी के नाम है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social media

कलेर (अरवल). बिहार में शराबबंदी की सख्ती के बीच जांच के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. मेहंदिया थाने के बलिदाद स्थित कब्रिस्तान के पास शनिवार को लावारिस स्थिति में खड़ी एक स्विफ्ट डिजायर कार पर लदी 301 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है. जब कार के नंबर की जांच की गयी तो गाड़ी हरियाणा के पलवल जिले के एसएसपी के नाम से रजिस्टर्ड मिली.

इस संबंध में मेहंदिया थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खराब हालत में कब्रिस्तान के समीप खड़ी है. जब पुलिस वहां पहुंची तो गाड़ी में कोई व्यक्ति नहीं मिला. पुलिस ने काफी देर तक इंतजार करने के बाद आसपास के लोगों से गाड़ी मालिक के संबंध में पूछताछ भी की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. जब पुलिस ने गाड़ी की जांच की, तो उसमें से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई.

कार के अंदर से रॉयल प्लेयर के 21 कार्टन के अलावा 750 एमएल की 75 और 375 एमएल की 211 बोतल शराब बरामद की गयी है. इसके बाद गाड़ी को जब्त कर थाने पर लाया गया. इस मामले में अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि स्विफ्ट डिजायर कार की टक्कर एक ट्रैक्टर से हो गयी थी, जिसके बाद कार चालक गाड़ी छोड़ कर भाग गया था.

इधर, लोगों में यह भी चर्चा है कि एक बड़े अधिकारी की गाड़ी से शराब को ले जाया जा रहा था. जब पता चला कि इस गाड़ी के पीछे पुलिस लगी है तो कार को कब्रिस्तान के पास छोड़कर भाग गये. शराब कौन ले जा रहा था, इसकी पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें