1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. latest news bihar trains on isi target update news bihar increased vigil at all major stations

मजदूरों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, बिहार के सभी प्रमुख स्‍टेशनों पर बढ़ाई गई चौकसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ISI का लेटर मिलने के बाद पटना जंक्शन पर बढ़ी चौकसी
ISI का लेटर मिलने के बाद पटना जंक्शन पर बढ़ी चौकसी
प्रभात खबर

पटना. बिहार में मजदूरों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की आईएसआई साजिश रच रहा है. इसकी सूचना मिलने के बाद बिहार के सभी रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी गई है. सूत्रों का कहना है कि ISI उन ट्रेनों को अपना निशाना बनना चाह रहा है जिसमें बड़ी संख्या में मजदूर सफर कर रहे हो. ताकि जानमाल का ज्यादा नुकसान हो सके. ट्रेनों में टाइमर के जरिए बम लगाने और ब्लास्ट की ISI साजिश रचा है.

सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रशासन ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है. संदिग्‍ध लोगों, लावारिस वस्‍तुओं पर नजर रखी जा रही है. इसके साथ ही संदिग्ध वाहन और लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है.

दरअसल, दरभंगा स्टेशन पर 17 जून को हुए पार्सल ब्लास्ट के बाद से बिहार रेल पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों की जांच में कई बातें सामने आयी है, इसमें खौफनाक साजिश चलती ट्रेन में बम ब्लास्ट की है.

ISI की जो लेटर रेल पुलिस को मिली है उसमें पाकिस्तान की ISI ने पंजाब में अपनी स्लीपर सेल को टाइमर के साथ एक बम लगाने को कहा है. इसके साथ ही निर्देश दिया है कि तारों को जोड़कर उसे ट्रेन लगाओ. लेटर में यह भी लिखा गया है कि बम को उस ट्रेन में लगाना है जिसमें बिहार और उत्तर प्रदेश के ज्यादा मजदूर सफर करते हैं.

रेल एसपी ने इसके बाद सभी प्रमुख स्‍टेशनों पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया है. उन्‍होंने लोगों से अपील भी किया है कि कुछ भी असामान्‍य दिखे तो इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दें. सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्‍त रखी जाएगी. बताते चलें कि पिछले दिनों दरभंगा रेलवे स्टेशन पर पार्सल में हुए विस्फोट में एनआइए ने लश्कर के आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें