26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू परिवार पर सीबीआइ व इडी के छापे से नीतीश कुमार बहुत खुश हैं, जानें सुशील मोदी ने ऐसा क्यों कहा..?

Land for Job Scam पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार की मंशा है कि तेजस्वी यादव जेल चले जायें, ताकि बाधामुक्त हो कर वह मुख्यमंत्री बने रहें.

land for job scam news लालू परिवार पर सीबीआइ व इडी की छापेमारी से नीतीश कुमार बेहद खुश हैं. इस तरह उन्हें लगता है कि वह 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहेंगे. जेडीयू पर आरजेडी का दबाव कम होगा. वहीं जदयू के भीतर नीतीश को लेकर जारी गतिरोध पर भी तत्काल विराम लग जायेगा. अररिया में रविवार को पत्रकारों से मुखातिब पूर्व उप मुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने यह बातें कही.

एक विवाह समारोह में शरीक होने अररिया पहुंचे पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार की मंशा है कि तेजस्वी यादव जेल चले जायें, ताकि बाधामुक्त हो कर वह मुख्यमंत्री बने रहें. नीतीश कुमार पर मुख्यमंत्री की कुर्सी तेजस्वी को सौंप कर केंद्र की राजनीति में सक्रिय होने का दबाव था. लालू परिवार पर सीबीआइ व इडी की कार्रवाई से यह दबाव कम होने की बात पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कही.

उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह के कार्यकाल में रेल मंत्री रहते हुए रेलवे में नौकरी के नाम पर जमीन हथियाने के मामले से जुड़े साक्ष्य नीतीश कुमार व ललन सिंह ने ही उपलब्ध कराये थे. लालू यादव को बिहार का सबसे बड़ा जमींदार बताते हुए कहा कि महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए लालू का एक ही नारा था कि तुम मुझे जमीन दो हम तुम्हें नौकरी देंगे. सीबीआइ व इडी के दुरुपयोग से जुड़े पूछे गये पत्रकारों के सवाल का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि बीते दो दिनों से लालू के विभिन्न ठिकानों पर सीबीआइ व इडी की कार्रवाई में एक करोड़ रुपये नकद, दो किलो सोना, दो हजार विदेशी डॉलर व छह सौ करोड़ मूल्य की अवैध संपत्ति से जुड़े कागजात मिले हैं. देश में किसी को जान-बूझ कर परेशान नहीं किया जा रहा है. भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई हो रही है, तो इसमें संलिप्त लोगों का परेशान होना स्वभाविक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें