1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav reached parliament after long time rjd chief attack modi and nitish government avh

लंबे अरसे बाद संसद पहुंचे लालू यादव, मोदी और नीतीश सरकार पर जमकर बोला हमला, तेजस्वी को लेकर कही ये बात

लालू यादव आज लंबे अरसे बाद संसद भवन परिसर पहुंचे. राजद सुप्रीमो यहां पर कोरोना वैक्सीन लेने पहुंचे थे. वैक्सीन लेने के बाद लालू यादव मीडिया से भी मुखातिब हुए और केंद्र से लेकर राज्य सरकार पर जमकर बरसे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव
लालू यादव
facebook

लालू यादव आज लंबे अरसे बाद संसद भवन परिसर पहुंचे. राजद सुप्रीमो यहां पर कोरोना वैक्सीन लेने पहुंचे थे. वैक्सीन लेने के बाद लालू यादव मीडिया से भी मुखातिब हुए और केंद्र से लेकर राज्य सरकार पर जमकर बरसे. बता दें कि इन दिनों लालू यादव जमानत पर बाहर निकले हैं और दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर रहकर इलाज करा रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए लालू यादव (Lalu Yadav) ने बिहार विधानसभा में पिछले सत्र के दौरान विधायकों से हुई मारपीट मामले में बिहार सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि यह ब्रूटल था और इसका विरोध होना चाहिए. वहीं पटना लौटने के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि एक-डेढ़ महीने बाद वे पटना लौट सकते हैं.

जातीय जनगणना (caste census) के सवाल पर राजद सुप्रीमो ने कहा कि यह होगा. हमने इसके लिए बहुत ही संघर्ष किया है और इसे कोई नहीं रोक सकता है. वहीं केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि अब सबकुछ को पटरी पर लाने के लिए सालों लग सकते हैं.

संसद परिसर के बाहर पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में लालू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उनसे बहुत आगे निकल चुके हैं और किसी को बनाने से कोई नेता नहीं बनता है. राजद अध्यक्ष ने कहा कि बिहार चुनाव के दौरान में जेल में था, उस वक्त तेजस्वी की सभा में भीड़ जुटती थी, लेकिन हमारी बनी हुई सरकार को साजिश कर नहीं बनने दिया गया.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें