1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav party mla and leader clashed with jitan ram manjhi on twitter know full story avh

Twitter पर जीतन राम मांझी से भिड़े Lalu Yadav पार्टी के नेता, जानिए क्या है विवाद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जीतन राम मांझी
जीतन राम मांझी
File

बिहार के सियासी हलचल के बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और लालू यादव पार्टी के विधायक-नेता सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भिड़ गए है. लालू-राबड़ी सरकार पर एक ट्वीट को लेकर राजद के विधायक ने मांझी पर अटैक कर दिया. बता दें कि पिछले दिनों तेज प्रताप यादव और जीतन राम मांझी के बीच मुलाकात हुई थी, जिसके बाद बिहार के सियासी गलियारों में अटकलें लगाई जाने लगी थी.

पूर्व सीएम और हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लिखा, 'जब भी 2005 से पहले के बिहार की याद आती है रूह कांप उठती है. हर सरकारों में कोई ना कोई कमियां जरूर रही है परंतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व ने बिहार को बदलने का काम किया. हां कुछ लोग मिडिया की सुर्खिया बनने के लिए मुंह से ही सूबे में अपराध बढने की बात जरूर करतें हैं.' मांझी के इस ट्वीट पर राजद भड़क गई.

विधायक ने पूछा सवाल- मांझी के ट्वीट पर राजद ने सवाल दागा है. राजद विधायक जितेंद्र राय ने ट्वीट कर पूछा, 'मीडिया में बनने के लिए ऐसा बात करते है सिर्फ. अपने बेटा को एमएलसी बनवाने से पहले नहीं सोचे थे? लोकसभा चुनाव में भागीदारी जब किए तब नहीं सोचे थे. हमें गर्व है अपने दल पर कि कभी सत्ता का लालच नहीं किए.'

वहीं शक्ति यादव ने लिखा कि 2005 से पहले वंचितो,उत्पीडितों को जो स्वर और आज़ादी मिली उससे आपकी रूह कांपती है, गज़ब है? हाँ नीतीश कुमार ने ऐसा बिहार बदला है कि लाखों दलित जेलों में सड़ रहे है? सबसे अधिक ग़रीबी वंचित वर्गों में ही है. लालू जी से बेटे को MLC बनवा लिया और नीतीश जी से मंत्री. बस यही आपकी पहचान है.

बताते चलें कि पिछ्ले दिनों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने जीतन राम मांझी से उनके आवास पर जाकर मिले थे, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि मांझी की पार्टी राजद से हाथ मिला सकती है. हालांकि मांझी इन बातों को पहले ही खारिज कर चुके हैं.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें