21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनालालू यादव ने पटना पहुंचते ही बोला हमला, कहा- टनल रेस्क्यू से मोदी का क्या लेना-देना?

लालू यादव ने पटना पहुंचते ही बोला हमला, कहा- टनल रेस्क्यू से मोदी का क्या लेना-देना?

लालू यादव ने एयरपोर्ट पर कहा कि सुरंग में फंसे लोगों को निकालने के अभियान के कार्य में देश-विदेश के लोग लगे हुए थे, उन्होंने इसे पूरा किया है. इसमें मोदी का क्या है? मोदी सरकार का कोई योगदान नहीं है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार की देर शाम दिल्ली से पहुंचे पटना पहुंचे. एयरपोर्ट से बाहर आते हुए उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने उत्तराखंड के सिलक्यारा व डंडलगांव के बीच निर्माणाधीन सुरंग में फंसे लोगों पर हो रही राजनीति के संदर्भ में पूछे सवाल के जवाब में कहा कि टनल से मजदूर निकले हैं. उन्हें निकालने के लिए देश -विदेश से तमाम लोग लगे हुए थे. इसमें मोदी का क्या है? मोदी सरकार का कोई योगदान नहीं है.

देश-विदेश के लोगों की मदद से निकलें मजदूर : लालू

लालू यादव ने एयरपोर्ट पर कहा कि सुरंग में फंसे लोगों को निकालने के अभियान के कार्य में देश-विदेश के लोग लगे हुए थे, उन्होंने इसे पूरा किया है. आप लोगों देखे ही होंगे, कहां-कहां के लोग मजदूरों को निकालने में लगे थे. इन्हीं लोगों की कड़ी मेहनत की वजह से सभी मजदूर बाहर आ सकें हैं. उन्होंने कहा कि इसमें अगर कहीं से भी मोदी सरकार के योगदान की बात की जा रही है तो यह पूरी तरह से गलत है.

नियुक्ति पत्र वितरण को लेकर पीएम पर हुए हमलावर

वहीं प्रधानमंत्री द्वारा नियुक्ति पत्र का वितरण किए जाने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार नियुक्ति पत्र बांट कर हमारा नकल कर रही है और इससे कुछ होने वाला नहीं है. कुछ दिनों पहले हम लोगों ने भी नियुक्ति पत्र बांटा था, यही देख कर ये लोग भी नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं.

विधानसभा चुनाव के परिणाम पर भी दी प्रतिक्रिया

इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के संभावित परिणामों को लेकर प्रतिक्रिया दी है. पटना से पहले दिल्ली में मौजूद लालू प्रसाद ने चुनाव परिणाम के संदर्भ में कहा है कि सभी राज्यों में ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने जा रही है . सभी जगह से I-N-D-I-A घटक दल के समर्थन में अच्छी रिपोर्ट आ रही है.

Also Read: PHOTOS: बिहार में एशिया के सबसे बड़े पशु मेले का रंगारंग आगाज, तेजस्वी यादव ने किया शुभारंभ

नीतीश कुमार का कोई जोड़ नहीं : लालू

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य से जुड़े सवाल के संदर्भ में उन्होंने कहा कि सब फालतू की बात है. लोग ऐसे ही बोलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का कोई जोड़ नहीं है. उन जैसा कोई नेता नहीं है. पांच राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में हुए चुनाव को लेकर लालू ने कहा कि इन सभी राज्यों में I-N-D-I-A की जीत होने वाली है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि मोदी का खेला अब खत्म है.

Also Read: सीएम नीतीश कुमार 30 नवंबर को राजगीर महोत्सव का करेंगे उद्घाटन, 1986 में हुई थी शुरुआत

22 नवंबर को दिल्ली गए थे लालू

उल्लेखनीय है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव 22 नवंबर को दिल्ली गए थे. जहां उन्होंने तमाम राजनीतिक नेताओं से मुलाकात की. ‘इंडिया गठबंधन’ के सूत्रधार के रूप में वह अगली बैठक के संदर्भ में रणनीतिक तैयारी कर रहे हैं. सियासी जानकारों के मुताबिक पांच राज्यों के चुनाव परिणामों का सीधा असर ‘इंडिया गठबंधन’ पर भी पड़ने वाला है. राजद सुप्रीमो इन चुनावों पर पैनी नजर रखे हुए हैं. वहीं पटना से दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने कहा था कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार का अधिकार है और यह बिहार को मिलना चाहिए.

Also Read: विधानसभा चुनाव पर लालू यादव का बड़ा दावा, बोले- नरेंद्र मोदी का खेला अब खत्म, नीतीश कुमार का नहीं कोई मुकाबला
Also Read: उत्तराखंड सुरंग हादसा: बिहार के 5 श्रमिक निकले बाहर तो बतायी आपबीती, परिजनों के मुरझाए चेहरे फिर से खिले..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें