1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu lalan audio case jdu said lalu old habit rjd said that this is the spirit of unemployed sushil modi asj

लालू-ललन ऑडियो मामला: जदयू ने कहा लालू की पुरानी आदत तो राजद ने कहा बेरोजगार हुए सुशील मोदी की यही है फितरत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजद विधायक भाई बीरेंद्र
राजद विधायक भाई बीरेंद्र

पटना: चारा घोटो मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव और भाजपा विधायक ललन पासवान के बीच फोन पर हुई बातचीत का सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है.

जदयू और राजद के बीच जुबानी जंग तेज हो गयी है. बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. राजद और कांग्रेस जहां पूरे मामले को प्लांटेड बताकर झुठला रही है, वहीं सत्ता पक्ष ने इसको लेकर लालू परिवार पर निशाना साधा है.

जेल से पुलिस हिरासत में शपथ लेल विधानसभा आये मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह ने इस ऑडियो को गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि यह सब गलत है. लालू प्रसाद का किसी को कोई कॉल नहीं आया है.

वहीं सत्ता पक्ष से जदयू विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा है कि यह उनकी पुरानी आदत है. उन्होंने जेल की व्यवस्था को अपने कंट्रोल में रखा हुआ है. वैसे इस प्रकार के फोन कॉल से कोई फर्क नहीं पड़ता. विधानसभा अध्यक्ष के पद पर एनडीए के उम्मीदवार ही जीत रहे हैं.

इसपर पलटवार करते हुए राजद के भाई बीरेन्द्र ने कहा है कि किसी को कोई प्रभावित नहीं कर रहा है. लालू प्रसाद ये सब काम नहीं करते हैं. आवाज को बदला गया है. उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस वक़्त बेरोजगार हो गये हैं.

रोजगार पाने के लिए ये सब कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव की आवाज में बहुत लोग बोलते हैं बिहार में. यह डबिंग आवाज है, सुशील मोदी की यही फितरत है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें