1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. io changed in kolkata anchor gangrape in patna hotel case as io injured in road accident in bihar news skt

एंकर गैंगरेप मामला: केस की जांच कर रही आइओ का एक्सीडेंट, पीड़िता को धमकी, इधर ठंडे बस्ते में चला गया मामला

पटना के होटल में इवेंट एंकर से गैंगरेप मामला अब ठंडे बस्ते में जा चुका है. केस की जांच कर रही आइओ का एक्सीडेंट हो गया और यह केस दूसरे आईओ को दे दिया गया है. वहीं आरोपितों के तरफ से पीड़िता के परिजनों को धमकी मिलने की बात सामने आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ठंडे बस्ते में चला गया एंकर गैंगरेप मामला
ठंडे बस्ते में चला गया एंकर गैंगरेप मामला
सांकेतिक तस्वीर

पटना के एक होटल में पिछले कुछ दिनों पहले कोलकता की इवेंट एंकर के साथ गैंगरेप मामले को डीएसपी ने सत्यापित कर दिया और दोनों आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी ले लिया गया. लेकिन केस की जांच कर रही आईओ सड़क हादसे का शिकार हो गयीं और ये मामला अचानक ठंडे बस्ते में चला गया है.

इवेंट एंकर से दुष्कर्म की घटना जब सामने आई थी तो पुलिस ने मामले की जांच में तेजी लाई थी. जहां एक तरफ पीड़िता के परिजन लगातार मिल रही धमकियों की शिकायत कर रहे थे और आरोप लगा रहे थे कि आरोपितों के तरफ से मामले को दबाने के लिए दबाब बनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ इस केस की जांच कर रहीं आईओ अर्चना अचानक एक सड़क हादसे का शिकार हो गयीं. उनकी स्कूटी में वाहन ने जोरदार टक्कर मारी जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गईं.

इधर गैंगरेप केस को लेकर गांधी मैदान थानेदार रंजीत वत्स ने बताया कि इस केस की आईओ अर्चना का तबादला गर्दनीबाग थाने में हो गया है. वह सड़क हादसे में घायल हो गयी हैं. इस वजह से उन्होंने केस ट्रांसफर नहीं किया है. नया आईओ बनने के बाद फौरन पुलिस मुजफ्फरपुर जायेगी. हालांकि पुलिस आरोपित हर्ष रंजन और विक्रांत केजरीवाल को गिरफ्तार करना तो दूर सुराग भी नहीं लगा सकी है. दोनों मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. इन दोनों के खिलाफ गांधी मैदान थाने में 17 जुलाई को मामला दर्ज हुआ था.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपित अब पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता फिलहाल कोलकाता में रह रही है. इसकी जानकारी गांधी मैदान थाना को भी है. पुलिस ने बताया कि गैंगरेप का केस सबसे पहले बंगाल के जाधवपुर थाने में दर्ज हुआ था. इसके बाद वहां से ट्रांसफर किया गया, जिसके बाद पटना पुलिस हरकत में आयी.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों पहले कोलकाता की एक इवेंट एंकर ने आरोप लगाया था कि आरोपित रंजन के बुलावे पर पटना में एक विवाह कार्यक्रम में वो आई थीं. प्रोगाम 30 जून से 2 जुलाई के बीच पटना के एक होटल में हुआ था. इस दौरान डीजे की तेज आवाज का फायदा उठाकर उसके साथ दोनों आरोपितों ने दुष्कर्म किया. बता दें कि जाधवपुर थाने में केस दर्ज किया गया था. जो बाद में 17 जुलाई को गांधी मैदान थाना भेजा गया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें