1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. independence day tricolor hoisted in flood waters in bihar pictures viral avd

बिहार में बाढ़ के पानी में घुसकर कुछ इस तरह फहराया गया तिरंगा, तसवीरें वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
photo prabhatkhabar

पटना : कोरोना वायरस संक्रमण के खौफ के बीच आज पूरे देशभर में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. बिहार में कोरोना के साथ-साथ बाढ़ का भी कहर जारी है, दोनों आपदा से लड़ते हुए लोगों ने तिरंगा फहराया और स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया. बिहार के कई इलाकों से खास तसवीरें आ रही हैं, जिसमें लोग बाढ़ के पानी में घुसकर तिरंगा फहराया.

पटना के गांधी मैदान में शनिवार को 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्र ध्वज फहराया, तो छपरा में स्वतंत्रता दिवस बहुत धूमधाम से मनाया गया. शहर के तमाम सरकारी कार्यालयों, निजी स्कूलों व संस्थाओं में तिरंगा फहराया गया. इसी बीच छपरा के गरखा स्थित संत जोसेफ अकादमी में अलग ही नजारा देखने को मिला.

स्कूल प्रशासन ने बाढ़ के पानी के बीच तिरंगा फहराया. दरअसल जिले में बाढ़ के कारण संत जोसेफ एकेडमी के कैंपस में भी पूरी तरह से पानी भर गया है. लेकिन इसके बावजूद 15 अगस्त के मौके पर पानी में ही तिरंगा फहराने का निर्णय लिया गया. जिसके बाद पानी में तिरंगा फहराने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं.

बिहार में बाढ़ के पानी में घुसकर कुछ इस तरह फहराया गया तिरंगा, तसवीरें वायरल
photo prabhatkhabar

सन्त जोसेफ के सचिव डॉ देव कुमार सिंह ने बताया कि बांध टूट जाने से काफी दिनों से बाढ़ का पानी स्कूल में जमा हो गया है और पूरा स्कूल कैंपस डूब गया है. आज बाढ़ के पानी में ही तिरंगा फहराया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हो रही है. इसके अलावा सारण में कई और जगहों से ऐसी तस्वीरें आयीं जहां लोग बाढ़ के पानी में तिरंगा फहराते हुए नजर आये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें