25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Heat Wave in Bihar: पटना में गर्मी का कहर, स्कूल की बदली टाइमिंग, ऑनलाइन पढ़ाई को लेकर डीएम ने कही ये बात…

Heat Wave in Bihar भीषण गर्मी एवं लू को देखते हुए पटना के डीएम ने विद्यालयों को ऑनलाइन मोड के माध्यम पढ़ाई करवाने की सलाह भी दी है.

Heat Wave in Bihar पटना में गर्मी को देखते हुए पटना के डीएम ने प्राइवेट और सरकारी स्कूलों की टाइमिंग बदल दिया है. जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के अनुसार दसवीं कक्षा तक सुबह 10.30 बजे से शाम 4 बजे तक और ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के लिए सुबह 11.30 बजे से शाम 4 बजे तक पढ़ाई नहीं होगी. स्कूलों में किसी प्रकार के भी शैक्षणिक गतिविधियों पर रोक रहेगा. यह आदेश 1 मई 2024 से 8 मई प्रभावी रहेगा.

भीषण गर्मी एवं लू को देखते हुए पटना के डीएम ने विद्यालयों को ऑनलाइन मोड के माध्यम पढ़ाई करवाने की सलाह भी दी है. मौसम विभाग के अनुसार अभी पटना सहित पूरे बिहार को गर्मी से राहत नहीं मिलने का खबरें आ रही हैं. मौसम विभाग की ओर से लू को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है. इसके साथ ही इस भीषण गर्मी से सावधानियां बरतने की अपील की जा रही है. दोपहर में घर से बाहर नहीं निकलने और बच्चों का विशेष ख्याल रखने को कहा जा रहा है.

ये भी पढ़े…

Bihar News: हथकड़ी में जेल से बाहर आया कैदी पति, पत्नी को सिंदूर लगाकर दी अंतिम विदाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें