25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‍Bihar News: हथकड़ी में जेल से बाहर आया कैदी पति, पत्नी को सिंदूर लगाकर दी अंतिम विदाई

Bihar News कैदी की पत्नी पिछले एक माह से बीमार चल रही थी. पिता के जेल में जाने के बाद महिला का बेटा ही अपनी मां का इलाज करा रहा था .

Bihar News बिहार के बिहारशरीफ में सोमवार की दोपहर थाने परिसर में एक यात्री बस पहुंची. बस की छत पर महिला का शव रखा था. बस में यात्री भरे हुए थे. बस के थाने में रुकते ही देखने के लिए काफी भीड़ जुट गई. माननीय न्यायधीश के आदेश के बाद कैदी रविंद्र यादव को पुलिस हाथ में हथकड़ी लगाकर बस की छत पर ले गए. कैदी मृत पत्नी का दर्शन किया और फिर कैदी रविंद्र यादव अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर देकर दाह संस्कार के लिए विदाई दी.

दरअसल, कैदी की पत्नी पिछले एक माह से बीमार चल रही थी. पिता के जेल में जाने के बाद महिला का बेटा ही अपनी मां का इलाज करा रहा था .इसी बीच सोमवार की सुबह ही महिला की मौत हो गयी. चार वर्ष पूर्व से ही 30 वर्षीय महिला का पति रविंद्र यादव हत्या के एक मामले में मंडल कारा बिहारशरीफ में बंद था.

महिला की मौत के बाद पुत्र और परिजनों ने एडीजे 6 के कोर्ट में अर्जी दाखिल देकर आग्रह किया था कि मृत महिला के पति रविंद्र यादव को महिला के शव की विदाई के लिए अनुमति दी जाए. एडीजे 6 ने मृत महिला के पति रविंद्र यादव को शव की विदाई करने की अनुमति दे दी. यह तो संजोग ही था कि जेल में बंद कैदी रविंद्र यादव की कोर्ट में सोमवार को पेशी थी. कैदी रविन्द्र यादव की पत्नी का शव बिहार थाने परिसर में बस पर रखा हुआ था.

इसके बाद वह माननीय न्यायधीश के आदेश पर हाथ में हथकड़ी लगाए हुए बस की छत पर रखी अपनी मृत पत्नी का दर्शन किया और अपनी पत्नी के मांग में सिंदूर देकर दाह संस्कार के लिए विदाई दी. इस पूरे मामले को देखने वालों के आंखों में आंसू डबडाबा गए. कैदी रविंद्र यादव को मृत पत्नी का दर्शन कराने के बाद पुलिस मंडलकारा बिहारशरीफ ले गई.

ये भी पढ़ें…

Bihar News: हाई टेंशन तार की शॉर्ट-सर्किट से लगी आग, दुधमुंही बच्ची समेत चार की जलकर मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें